पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनआंदोलन की धमकी:किसानों का बिजली बिल माफ न हुआ तो करेंगे जन आंदोलन

जाहोता3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांकेतिक धरने के साथ मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

भारतीय किसान संघ द्वारा शुक्रवार को रामपुरा डाबड़ी उपतहसील कार्यालय  के पास प्रांत प्रभारी सांवरमल सोलेट के नेतृत्व में किसानों ने सरकार से 6 माह का बिजली बिल माफ करवाने के साथ किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया और किसानों ने एकजुटता से समाधान नहीं होने पर जन आंदोलन का प्रस्ताव लिया गया। 
जयपुर जिला प्रभारी सांवरमल सोलेट ने किसानों को कहा कि सरकार की दोहरी नीति के कारण किसान आर्थिक बोझ के नीचे दबे हुए हैं। इसलिए अब किसानों को खुलकर सरकार से विरोध जताना होगा।। इसके लिए किसान समस्या का समाधान नहीं होने पर जन आंदोलन की तैयारी शुरू करें। इस अवसर पर  तहसील अध्यक्ष  हरफूल निठारवाल भगवान सहाय, बंशी जाट सहित कार्यकारिणी के कई सदस्य उपस्थित थे। बाद में सांकेतिक धरने के दौरान सभी उपस्थित भारतीय किसान संघ के सदस्यों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम नायब तहसीलदार  संदीप चौधरी को हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौंपा।
बिजली बिल माफ करने की मांग
गोविंदगढ़ |  शिवसेना के जिला सचिव रामसिंह राठौड़ के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने किसानों, व्यापारियों व घरेलू बिजली बिलो को 6 माह तक माफ करने के लिए मुख्यमंत्री के नाम का  ज्ञापन नायब तहसीलदार दिनेश साहू को सौपा है।
 इस अवसर पर प्रवक्ता सुभाष शर्मा व  इकाई अध्यक्ष बबलू कुमावत ने बताया कि लॉकडाउन के चलते लोगों को रोजी-रोटी मुश्किल हों रही है| ऐसे में सरकार को जनहित में बिल माफ करने चाहिए|

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें