एबीवीपी व भाजपा का धरना-प्रदर्शन:आईटीआई में परीक्षा में गड़बड़ी की हो जांच,गंगापुर सिटी से बाहर सेंटर होने से स्टूडेंट होते परेशान,भाजपा ने वर्तमान विधायक पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

गंगापुर सिटी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते एबीवीपी कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते एबीवीपी कार्यकर्ता

एबीवीपी व भाजपा ने आज सुबह राज्य सरकार की अव्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। एबीवीपी के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय में एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर हंगामा किया। दूसरी ओर भाजपा के पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में सभापति व कार्यकर्ता धरने पर बैठे।

गंगापुर सिटी में हो परीक्षा केन्द्र
एबीवीपी के जिला संयोजक सीताराम गुर्जर ने बताया कि आईटीआई में 2016 से लेकर 2021 की परीक्षा में गड़बड़ी हुई,जिसकी जांच की मांग कर रहे। सुबह कार्यकर्ता एकत्रित हुए और धरना-प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आईटीआई का परीक्षा केंद्र गंगापुर सिटी से अन्यत्र दूसरी जगह आने से स्टूडेंट को परेशानी होती है। आईटीआई का परीक्षा केंद्र गंगापुर सिटी में ही देने की मांग की गई। वहीं परीक्षा को ऑनलाइन की जगह ऑफलाइन करने की मांग की।

भाजपा ने विधायक पर लगाए आरोप
भाजपा के पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में नगर परिषद सभापति शिवरतन अग्रवाल व अन्य कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। इस दौरान मानसिंह गुर्जर ने वर्तमान विधायक पर कई आरोप लगाए। वर्तमान विधायक ने अपने चहेतों को अमृत जल योजना व सीवरेज कार्य का ठेका दिलाया जिससे 8 करोड़ का घोटाला हुआ है। शहर में एक महीने में एक दर्जन से अधिक चोरी व आपराधिक घटना हुई। जिससे साफ है कि पुलिस और प्रशासन की राजनेताओं से गठजोड़ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के राज में आमजन परेशान है।

खबरें और भी हैं...