पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरामद करने की मांग:विवाहिता को घर से भगाने का मामला, बरामदगी करने के लिए सौंपा ज्ञापन

सवाईमाधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कटार व फरिया के लोगों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर खण्डार थाने में दर्ज प्रकरण में कार्रवाई कर विवाहिता को बरामद करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि 28 फरवरी को राम मुकट की पत्नी सुनीता को आरोपी गीताराम मीना निवासी उलियाना घर से बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। घर पर आकर देखा तो दोनों बच्चे रो रहे थे। पत्नी को गांव में आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस दौरान पता चला कि उसकी पत्नी को आरोपी भगाकर ले गया।

आरोपी कुछ दिनों से अपने जीजा के घर कटार में ही रह रहा था। आरोपी के जीजा से ग्रामीणों ने इस बारे में पूछताछ की तो उसने शाम तक विवाहिता को लाने की बात कही, लेकिन विवाहिता को अब तक भी नहीं लाया गया। इस पर पीड़ित ने खण्डार थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

इसके बावजूद पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी का जीजा व उसके परिजन पीड़ित को लगातार धमका रहे हैं। विवाहिता के बरामद नहीं होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। कटार व फरिया के ग्रामीणों ने विवाहिता को बरामद करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें