पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगों को लेकर रवाना:सामूहिक अवकाश पर रहे प्राध्यापक, आक्रोश रैली में भाग लेने जयपुर पहुंचे

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षा सेवा प्राध्यापक संघ रेसला की प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देशानुसार शनिवार को गंगापुर ब्लाॅक के सभी प्राध्यापक सामूहिक अवकाश पर रहे। प्राध्यापकों के सामूहिक अवकाश पर रहने से ब्लाॅक के अधिकांश राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों में कक्षा 11 एवं 12वीं का अवकाश रहा।

प्राध्यापकों के नहीं होने से विद्यालय में आए विद्यार्थियों को निराश लौटना पड़ा और स्कूल परिसर भी विद्यार्थियों के नहीं होने से सूने दिखे।

रेसला के ब्लाॅक अध्यक्ष रूपसिंह मीणा ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर रेसला से जुड़े गंगापुर ब्लाॅक के 100 से अधिक व्याख्याता शनिवार को बस व अन्य साधनों से जयपुर में आक्रोश रैली में भाग लेने के लिए सुबह रवाना हुए।

प्राध्यापकों ने जयपुर में पहुंचकर जयपुर आक्रोश रैली में भाग लिया। आक्रोश रैली के प्रति प्राध्यापकों में काफी उत्साह देखने को मिला। व्याख्याताओं ने बताया कि उनकी मांगों पर यदि तत्काल ध्यान नहीं दिया गया तो रेसला द्वारा ऐतिहासिक आंदोलन किया जाएगा।

राजकीय उमावि पट्टी खुर्द बामनवास में व्याख्याता संघ रेसला बामनवास ब्लाॅक द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में शनिवार को जयपुर में आयोजित होने वाली आक्रोश रैली में भाग लेने लिए सामूहिक अवकाश लिया और इसके बाद सभी बस से जयपुर के लिए रवाना हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें