रॉयल्टी नाके पर लगाई आग:राज्यसभा सांसद के समर्थकों ने​​​​​​​ लालसोट-कोटा मेगा हाइवे पर बजरी लीज होल्डर के रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़ की,सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात

गंगापुर सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लीज होल्डर के रॉयल्टी नाके पर लगाई आग - Dainik Bhaskar
लीज होल्डर के रॉयल्टी नाके पर लगाई आग

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना की मलारना डूंगर में सभा में जाते समय समर्थकों ने लालसोट-कोटा मेगा हाइवे के बगड़ी गांव स्थित बजरी लीज होल्डर के रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़ की। जिसके बाद रॉयल्टी नाके को आग के हवाले कर दिया। आगजनी के बाद दौसा व सवाईमाधोपुर जिले में स्थित लीज होल्डर के रॉयल्टी नाकों पर पुलिस तैनात हैं। लालसोट कोटा मेगा हाइवे स्थित मलारना चौड़ में लीज होल्डर के हेड कार्यालय पर पुलिस के आला अधिकारी सहित 100 के करीब पुलिस कर्मी मौजूद हैं। हालांकि डॉ. मीणा सवाई माधोपुर मुख्यालय पर ही धरने पर बैठे हुए है ।

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की आज सवाई माधोपुर में जनसभा व कलेक्ट्रेट घेराव का कार्यक्रम था। उनके समर्थक बाइक रैली निकालकर जनसभा में जा रहे थे। इस दौरान लालसोट-कोटा मेगा हाइवे के बगड़ी गांव स्थित बजरी लीज होल्डर के रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़ कर आगजनी कर निकले। लालसोट-कोटा मेगा हाइवे के मलारना चौड़ स्थित लीज होल्डर के मुख्य कार्यालय पर पुलिस ने समर्थकों को रोक लिया। पुलिस अधिकारियों ने मुख्य कार्यालय में घुसने नहीं दिया। इसके बाद समर्थक सीधे मलारना डूंगर में आयोजित जनसभा में पहुंच गए। वहां से राज्यसभा डॉ. किरोड़ीलाल के साथ कलेक्ट्रेट घेराव के लिए जिला मुख्यालय सवाई माधोपुर पहुंच गए। हालांकि पुलिस अधिकारियों को अंदेशा है कि समर्थक वापस इसी रास्ते से आएंगे इसलिए भारी पुलिस बल मुख्य कार्यालय पर तैनात है । बामनवास सीओ तेजकुमार पाठक ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था सुनियोजित है। पुलिस बल की तैनाती है ताकि कोई अनहोनी न हो। मौके पर बामनवास वृत्ताधिकारी तेजकुमार पाठक सहित मलारना डूंगर थानाधिकारी टीनू सोगरवाल मौजूद रही। लीज होल्डर के हेड कार्यालय पर देर रात तक यह सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी ।

खबरें और भी हैं...