मारपीट कर पिकअप को जलाया:हमलावारों की 3 महीने पहले भांजी की हुई मौत,युवक पर मारने का आरोप लगाते हुए मारपीट की,4 के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

गंगापुर सिटी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में खड़ी जली हुई पिकअप। - Dainik Bhaskar
थाने में खड़ी जली हुई पिकअप।

शहर के मदीना मस्जिद इलाके में मंगलवार देर रात 4 लोगों ने रंजिश के चलते एक युवक के साथ मारपीट की। पिकअप को भी पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया। पीड़ित युवक ने कोतवाली थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया हैं।

पीड़ित युवक फिरोज खान ने बताया कि 4 महीने पहले उसके भाई की पत्नि की मौत पीलिया आदि बीमारी से हो गई थी। भाई की पत्नि मारपीट करने वाले मुबारिक, उस्मान, सिराज व गफ्फार की रिश्ते में भांजी लगती थी। भाभी का पोस्टमार्टम उनके पिता और मामा के सामने हुआ था। मृतका के पिता ने अपने बयान में मृत्यु का कारण बीमारी बताया था।

मौत के 3 महीने बाद मृतका की मां ने उसके खिलाफ भाभी को मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा दिया। इस बात को लेकर मंगलवार देर रात मृतका के मामा ने घर आकर मारपीट की। परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया तो पिकअप को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई। पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। पुलिस पिकअप को कोतवाली थाना लेकर आई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

खबरें और भी हैं...