सुसाइड के बाद प्रेमिका के आरोप, बंधक बनाकर करता रेप:मृतक के परिजन बोले- दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज, ऑरिजनल सर्टिफिकेट पुलिस ने छिपाया

गंगापुर सिटी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कूदकर सुसाइड करने वाला युवक हरीश के परिजनों पर मुकदमा दर्ज। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कूदकर सुसाइड करने वाला युवक हरीश के परिजनों पर मुकदमा दर्ज।

गंगापुर सिटी के वजीरपुर थाना क्षेत्र के खण्डिप रेलवे स्टेशन के पास सोमवार रात ट्रेन से कूदकर युवक के सुसाइड मामले में नया मोड़ आया है। युवती ने मृतक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में मृतक के भाई पर रेप का आरोप भी लगाया गया है।

सदर थानाधिकारी राजकुमार मीना ने बताया कि गंगापुर सिटी निवासी 21 वर्षीय युवती ने बुधवार रात मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि तीन साल पहले मृतक हरीश ने प्यार में फांसकर उसके साथ रेप किया। उस दौरान खीचे अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने लगा। 16 नवंबर 2021 को हरीश उसे अपने गांव गढखेड़ा ले गया। जहां परिजनों की मौजूदगी में उसको बंधक बनाकर रखा। आरोप है कि पिछले एक साल से मृतक हरीश बंधक बनाकर उसके साथ रेप कर रहा था। हरीश के बड़े भाई ने भी जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मृतक के परिजनों का दावा- दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज
वहीं, दूसरी ओर मृतक युवक हरीश बैरवा के परिजनों ने भी गंगापुर सिटी के वजीरपुर थाने में युवती के परिजनों सहित सदर थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर युवक को मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। युवक के परिजनों का कहना है कि युवक-युवती ने 9 सितंबर को कोर्ट मैरिज की है। जिसका ऑरिजनल मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस ने अपने पास रख रखा है, उसकी फोटो कॉपी उनके पास मौजूद है।

प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा तो प्रेमी ने किया सुसाइड:युवती को ले जाते देख खुद भी ट्रेन में चढ़ा, 4 घंटे बाद आस टूटी तो कूदा