पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली गिरने से 10 बकरियों की मौत:पहाड़ियों में बकरियां चराने गया था पीड़ित,बरसात होने से बिजली गिरी,एसडीएम से मुआवजे की लगाई गुहार,पटवारी व पुलिस ने किया मौका मुआयना

गंगापुर सिटी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृत पड़ी बकरियां। - Dainik Bhaskar
मृत पड़ी बकरियां।

बामनवास उपखण्ड के रिवाली गांव की पहाड़ियों में आकाशीय बिजली गिरने से 10 बकरियों की मौत हो गई। पीड़ित बकरी पालक ने व्हाट्सएप के जरिए बामनवास उपखण्ड अधिकारी रतन लाल योगी को जानकारी दी। उन्होंने तहसीलदार व पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर भेजा। बकरियों का पोस्टमार्टम कल करवाया जाएगा। पीड़ित पायलट गुर्जर ने बताया कि वह हर रोज की तरह पहाड़ियों में बकरियां चराने गया था। शाम 5 बजे तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हुई। जिस पर वह पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया। इस दौरान बिजली गिरने से उसकी 10 बकरियां मर गई। मामले की जानकारी व्हाट्सएप के जरिए बामनवास एसडीएम रतन लाल योगी को दी। एसडीएम के आदेश पर रात करीब 7 बजे पटवारी व पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया। रात हो जाने के कारण आज पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। कल बकरियों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एसडीएम रतन लाल योगी
एसडीएम रतन लाल योगी

एसडीएम व्हाट्सएप पर करते है समाधान बामनवास एसडीएम रतन लाल योगी ने बताया कि उपखण्ड के लोगों की समस्या व्हाट्सएप मैसेज पर मिलते ही समाधान करवाया जाता है। उपखण्ड क्षेत्र की कई समस्याओं का इस तरह निराकरण किया गया हैं। बिजली आपूर्ति बंद रहने,नगर पालिका क्षेत्र में सफाई व्यवस्था आदि समस्याओं का निराकरण किया है। एसडीएम का कहना है कि लोग समस्या समाधान के लिए प्रार्थना-पत्र देने आएंगे,प्रदर्शन करेंगे,इससे बढ़िया है कि समस्या का समाधान एक मैसेज प्राप्त होते ही कर दिया जाए।

खबरें और भी हैं...