बच्चे की किडनैपिंग का आरोपी गिरफ्तार:साथी के साथ बच्चे का किडनैप कर मांगी थी ढाई लाख की फिरौती, कोर्ट ने जेल भेजा

गंगापुर सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किडनैपिंग के आरोपी को गंगापुर सिटी कोर्ट में ले जाते हुए पुलिसकर्मी। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
किडनैपिंग के आरोपी को गंगापुर सिटी कोर्ट में ले जाते हुए पुलिसकर्मी। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

गंगापुर सिटी के पिलोदा थाना पुलिस ने बच्चे की किडनैपिंग और फिरौती मांगने के मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जले भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में सहयोगी रामहरि मीणा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि 22 नवंबर को नया गांव निवासी मुख्य आरोपी प्रेमसिंह मीणा व रामहरि मीणा ने मोहचा का पुरा गांव में घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर फिरौती मांगी थी। बच्चे का पिता गुजरात मे मजदूरी का काम करता है। डेढ़ वर्षीय बच्चे के अपहरण के समय उसकी मां बबीता देवी घर में थी। मां की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी रामहरि को 22 नवंबर को ही दौसा के मेहंदीपुर बालाजी से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि प्रेमसिंह मीणा फरार चल रहा था।

मुकेश कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता ने आरोपियों से ढाई लाख रुपए उधार ले रखे हैं। रुपयों के लेनदेन को लेकर बच्चे का किडनैप किया गया था। मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से आरोपी के नयागांव में होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर नयागांव से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से मुख्य आरोपी प्रेमसिंह मीणा को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...