गंगापुर सिटी के विद्युत तकनीकी कर्मचारियों की हुई बैठक:निजीकरण के विरोध को लेकर 11 अगस्त को जयपुर में विद्युत भवन का करेंगे घेराव

गंगापुर सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधुत भवन घेराव को लेकर रूपरेखा तैयार करते तकनीकी कार्मिक। - Dainik Bhaskar
विधुत भवन घेराव को लेकर रूपरेखा तैयार करते तकनीकी कार्मिक।

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन की ओर से अधिशासी अभियंता कार्यालय में शनिवार को कर्मचारियों की बैठक हुई। जिसमें निजीकरण के विरोध व कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 11 अगस्त को जयपुर में विद्युत भवन के घेराव की रूपरेखा तैयार की गई।

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गुर्जर, करौली जिलाध्यक्ष कर्म प्रकाश मीना व सवाई माधोपुर जिलाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार मावई की उपस्थिति में बैठक हुई। जिसमें गंगापुरसिटी, वजीरपुर व बामनवास तहसील के कर्मचारियों ने भाग लिया। कर्मचारी नेताओं ने 11 अगस्त को अधिक से अधिक संख्या में जयपुर पहुंचकर विद्युत भवन का घेराव करने का आह्वान किया।

उपस्थित कार्मिकों ने दोनों हाथ उठा कर निजीकरण के खिलाफ घेराव कार्यक्रम में शामिल होने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर वजीरपुर उपखंड अध्यक्ष अमित शर्मा, गंगापुरसिटी उपखंड अध्यक्ष शहजाद खान, अ-द्वितीय उपखंड अध्यक्ष जीराज मीणा, बामनवास उपखंड अध्यक्ष बच्चू सिंह मीणा, बलवान गुर्जर, धर्मेंद्र गुर्जर, सतीश, ताराचंद, मनीष शर्मा, मदन मोहन शर्मा, राजेंद्र सैनी आदि कर्मचारी उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...