कोहरे के कारण 100 मीटर तक घटी विजिबिलिटी:गंगापुर सिटी में 4 डिग्री पहुंचा न्यूनतम तापमान, 1 घंटे से ज्यादा देरी से चल रही ट्रेनें

गंगापुर सिटीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गंगापुर सिटी स्टेशन पर सुबह घने कोहरे के कारण कुछ मीटर की दूरी पर पटरियां दिखाई नहीं दी। - Dainik Bhaskar
गंगापुर सिटी स्टेशन पर सुबह घने कोहरे के कारण कुछ मीटर की दूरी पर पटरियां दिखाई नहीं दी।

प्रदेश में कड़ाके की ठंड ने लोगों की कंपकंपी छुड़ा दी है। गंगापुर सिटी में रविवार को घना कोहरा छाने से लोगों की दिनचर्या प्रभावित हुई है। सर्दी हवाओं और गलन ने सर्दी का एहसास बढ़ा दिया है। घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम रह गई। जिससे रेल यातायात और सड़क यातायात प्रभावित रहा। गंगापुर सिटी में रविवार सुबह 11 बजे अधिकतम तापमान 14 डिग्री और न्यूनतम 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

घने कोहरे से गंगापुर सिटी से गुजरने वाली कई एक्सप्रेस ट्रेनें 1 घंटे से भी ज्यादा की देरी से चली। जयपुर से बयाना चलने वाली ट्रेन नंबर 19721 जयपुर से 1 घंटे देरी से रवाना हुई। यह ट्रेन 1 घंटे 8 मिनट की देरी से 11:38 बजे गंगापुर सिटी स्टेशन पर पहुंची। इसके अलावा मुंबई से अमृतसर जाने वाली ट्रेन नंबर 12903 गोल्डन टेम्पल मेल 1 घंटा 5 मिनट की देरी से 10:20 बजे गंगापुर सिटी स्टेशन पर पहुंची। वहीं वाराणसी से ओखा जाने वाली ट्रेन नंबर 22970 वाराणसी ओखा साप्ताहिक ट्रेन 1 घंटे 30 मिनट की देरी से 11:30 बजे गंगापुर सिटी स्टेशन पर पहुंची।