सीवरेज काम के बाद गड्ढों को खुला छोड़ा:एक साल से अमृत जल योजना में चल रहा काम,आधे से ज्यादा मुख्य मार्गों पर गड्‌ढों में फंस जाते वाहन,लोग परेशान

गंगापुर सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पानी में फंसा ऑटो - Dainik Bhaskar
सड़क पर पानी में फंसा ऑटो

शहर में एक साल से सीवरेज का काम चल रहा है। एक तरफ लोगों की सुविधा देने का प्रयास है दूसरी ओर जगह-जगह गहरे गड्ढे खोदने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर के आधे से ज्यादा मुख्य मार्गों पर अमृत जल योजना का काम कर रही एलएनटी ने जगह-जगह गहरे गड्ढे खोदे हैं। काम के बाद भी मरम्मत के बिना छोड़ दिया गया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

चुली गेट पर फंसा ट्रेक्टर
चुली गेट पर फंसा ट्रेक्टर

चुली गेट,जयपुर रोड सहित लखेरो के कोठी मार्ग पर काम करते हुए जगह-जगह गहरे गड्ढे खोदे हैं। काम के बाद गड्ढों को ऐसे ही छोड़ दिया गया। गड्ढों में पानी भरने से वाहन चालकों को नजर नहीं आते और फंस जाते है। शहर के चुली गेट से एक टेंपो गुज़र रहा था,जो गहरे गड्ढे में फंस गया। मशक्कत के बाद चालक ने निकाला। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि घरों के आगे भरे पानी से बीमारी फैलने का अंदेशा बना रहता है। वार्ड 14 के पार्षद महबूब खान ने बताया कि समस्या के बारे में कई बार नगर परिषद प्रशासन को अवगत करवाया गया है। नगर परिषद आयुक्त दीपक सिंह ने कहा कि गड्ढों को भरवाकर जल्द सड़कों की मरम्मत का काम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...