पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से डरिए:ग्रामीण क्षेत्र में 33 मरीज मिले, बाजारों में उमड़ रही भीड़

गोविंदगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सजगता ही बचाव है...ऐसी भीड़ से बचें, मास्क लगाएं
  • शाहपुरा में 14, कोटपूतली में 9, विराटनगर में 3 व गोविंदगढ़ में 6 पॉजिटिव

शाहपुरा ब्लॉक में शनिवार को 14, जालसू में एक व कोटपूतली में 9 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। विराटनगर ब्लॉक में तीन कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं गोविंदगढ़ के सिंगोद कला में एक परिवार के तीन सदस्य, पीएचसी स्टाफ व उनका पुत्र तथा खेजरोली में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।

इन दिनों बाजार में भी दिनभर खरीदारी को लेकर भीड़भाड़ रही। इससे न तो सोशल डिस्टेसिंग की पालना हो रही है और ना ही लोग मास्क का प्रयोग कर रहे है।

सांभर : 2 दिन में 11 संक्रमित
सांभरलेक ग्रामीण | कस्बे में पिछले 2 दिन में 11 कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं। छोटा बाजार सहित खारडा मोहल्ला में कोरोना के यह केस सामने आए है। प्रशासन के सुस्त रवैये के कारण बाजारों में बेवजह ओर बिना मास्क के लोगो का देखा जाना आम बात हो गई। वहीं मुख्य बाजारों ओर गलियों में लोगों के हुजूम नजर आने लगे है।

जालसू में बैंक कर्मचारी मिला संक्रमित, बैंक रहा बंद
जालसू | कस्बे में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने पर शनिवार को जालसू शाखा व पास स्थित एटीएम को बंद रखा गया। जानकारी के अनुसार शाखा के एक कर्मचारी के पिछले 5-6 दिनों से तबीयत खराब थी।

इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से शनिवार को बैंक शाखा और एटीएम बंद रखा गया। शाखा रविवार तक बंद रखने के आदेश चस्पा किए गए हैं। कस्बे में एकमात्र एटीएम लगा हुआ है, जो शनिवार को बंद रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें