महारकला में खेल मैदान का होगा कायाकल्प:विधायक रामलाल शर्मा ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण, ग्रामीणों ने जताया आभार

गोविंदगढ़ (जयपुर)24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत महार कलां में विधायक रामलाल शर्मा ने युवाओं के लिए खेल स्टेडियम में कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। महारकलां में नवनिर्मित खेल स्टेडियम में विधायक कोष से 5 लाख की लागत से ग्राम पंचायत के सहयोग से चारदीवारी का निर्माण कार्य करवाया गया है। नरेगा योजना अंतर्गत मैदान समतलीकरण कार्य किया गया है।

खेल मैदान में कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण विधायक रामलाल शर्मा, पंचायत समिति प्रधान राम स्वरूप यादव, पंचायत समिति सदस्य महेश यादव और सरपंच मीनू सैनी के के द्वारा सम्पन्न किया गया। विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि युवाओं के लिए खेल मैदान का निर्माण करवाया गया है।

मैदान उबड़-खाबड़ होने की वजह से युवाओं को खेलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, युवाओं ने जब इस समस्या से अवगत करवाया तो मैंने विधायक कोष से 3 लाख की लागत से मिट्टी भरत कार्य और विधायक कोष और ग्राम पंचायत के सहयोग से चारदिवारी निर्माण का कार्य संपन्न हुआ। ग्रामवासियों द्वारा कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का माला एवं साफा पहनाकर सम्मान किया गया।

इस मौके पर बाबूलाल मालेरिया, चंद्रवीर टांक, हिम्मत सिंह, प्रकाश जादम, किशन जादम, पवन सैनी, ललित पारीक, मुकेश मीणा, कुलदीप राजावत, संतोष सैनी, सुरेश सैनी, राकेश सैनी, मनीष कुम्हार, सुरेश रजवानीया, जेपी पारीक, राजू शर्मा, दिनेश कुमावत, महावीर मीणा, किशोर मीणा, हीरालाल मीणा, शैतान सैनी सहित कई ग्रामवासी एवं युवा उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...