अलग-अलग घटनाओं में 12 लोग झुलसे:दीपावली पर आतिशबाजी करते वक्त अलग-अलग जगहों पर 11 लोग झुलसे

हिन्डौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंडौन उपखंड क्षेत्र में दीपावली पर पटाखे चलाते समय अलग-अलग घटनाओं में 12 लोग झुलस गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल हिंडौन सिटी में भर्ती कराया गया है।अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉ. जेपी मीणा ने बताया कि दीपावली के त्योहार और गोवर्धन पूजा के दौरान अलग-अलग गांवों में आतिशबाजी के दौरान रीठौली का गौरव कुमार झुलस गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया।हिंडौन का लक्ष्मण सिंह, गुड्डू कुमार, गौरव कुमार, कांकरोली का 3 वर्षीय बालक आतिशबाजी से झुलसने पर अस्पताल भर्ती कराया है। हिंडौन के शिव कुमार को आतिशबाजी के दौरान झुलसने से अस्पताल भर्ती कराया है।

रोहितपुरा का राहुल कुमार, वर्धमान नगर का केशव प्रसाद आतिशबाजी में झुलस गया जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।पटाखा चलाते स्टील का गिलास फटने से बालक झुलसाराजकीय अस्पताल के डॉ. बृजेश चौधरी ने बताया कि दीपावली के त्योहार पर खरेटा निवासी एक युवक अपनी बहन के पास त्योहार मनाने गांव अटक गया था। कुछ लोगों द्वारा स्टील के गिलास में रखकर पटाखा चलाते समय स्टील का गिलास फटने से खरेटा निवासी सुमन कुमार पुत्र विजय सिंह गिलास का टुकड़ा सिर में लगने से घायल हो गया। जिसे परिजनों ने राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है।अस्पताल की वरिष्ठ सर्जन डॉ. जेपी मीणा ने बताया कि दीपावली के त्योहार पर आतिशबाजी के दौरान पटाखा फटने से बड़ागांव का एक 13 वर्षीय बालक घायल हो गया। जिसे परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

परिजनों ने बताया कि गांव में आतिशबाजी के दौरान 13 वर्षीय केशव कुमार पुत्र दिनेश कुमार के साथ कुछ लोगों की ओर से पटाखे चलाने के दौरान एक पटाखे से झुलसने से गंभीर घायल हो गया। जिसे अस्पताल मे भर्ती कराया हैं।राजकीय अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉ. जीपी मीणा ने बताया कि दीपावली के त्योहार पर रात को पटाखा चलाते समय, पटाखा फटने से कैमरी निवासी 12 वर्षीय बालक सोनू पुत्र सुरेश कुमार का चेहरा गंभीर झुलसने से घायल हो गया। उसकी आंखें जख्मी हो गई। परिजनों ने उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. रेखा गुप्ता ने बालक की आंखों का विशेष उपचार कर अस्पताल में भर्ती किया है।

खबरें और भी हैं...