पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना चालान:अप्रैल में 2558 चालान किए

हिन्डौन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 की एडवाइजरी की पालना करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत उपखंड अधिकारी कार्यालय की टीम ने अप्रै माह में 2 हजार 558 जनों का चालन कर 4 लाख 62 हजार 900 रुपए की जुर्माना राशि वसूल की है। वहीं 72 दुकानों व एक मैरिज होम को भी सीज किया है।उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार यादव ने बताया कि कोविड-19 की एडवाइजरी की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए चलाए गए अभियान के तहत अप्रैल माह में उपखंड अधिकारी व तहसील कार्यालय की टीम ने एक हजार 88 लोगों को मास्क नहीं लगाने पर चालान किया। वहीं सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने वाले एक हजार 335 लोगों का चालान किया और भीड़ एकत्रित करने वाले दो प्रकरणों में चालान किया गया।

इसी दौरान सार्वजनिक स्थानों पर पीक थूकने वाले 133 जनों का चालान किया गया।गाइडलाइन की पालना नहीं, 50 लोगों के काटे चालानमासलपुर| मासलपुर पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर 50 लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूल किया है। वहीं 20 वाहनों को जप्त करने की कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने मासलपुर कस्बा में फ्लैग मार्च भी किया। मासलपुर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ड़ागुर ने बताया की मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने पर मासलपुर में 50 लोगों के चालान काट कर जुर्माना वसूल करने की कार्यवाही की है। इस दौरान 20 वाहनों को जप्त करने की कार्यवाही भी की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें