छठी की छात्रा से क्लासरूम में रेप, रोती रही बच्ची:स्कूल में ट्यूशन देने के नाम पर किया दुष्कर्म, मां पहुंची तो भागा आरोपी

हिण्डौन सिटीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

10 साल की बच्ची से उसके स्कूल टीचर ने रेप कर दिया। मामला हिण्डौन सिटी का है, जहां एक निजी स्कूल के टीचर ने छठी क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत की। टीचर ने यह वारदात तब की, जब स्कूल बंद होने के बाद उसने बच्ची को एक्स्ट्रा पढ़ाई के नाम पर अकेले रोक लिया। जब स्कूल से बच्ची घर नहीं पहुंची तो मां ने बेटी को स्कूल के एक क्लासरूम से खोज निकाला, जहां टीचर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

परिजनों को देखकर आरोपी टीचर भाग निकला, पुलिस तलाश में जुटी
परिजनों को देखकर आरोपी टीचर वहां से भाग निकला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी रामखिलाड़ी मीना ने बताया कि हिण्डौन सिटी की रहने वाली 10 साल की छात्रा के साथ रेप हुआ है। वह एक प्राइवेट स्कूल में छठीं क्लास में पढ़ती है।

बेटी शाम को घर नहीं पहुंची तो मां पहुंंची स्कूल
मां ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया है कि 4 जनवरी को उनकी बेटी स्कूल में पढ़ने गई थी। शाम करीब 4:30 बजे तक घर नहीं लौटी तो मां उसे लेने स्कूल पहुंची। स्कूल का एक क्लास रूम अंदर से बंद थी। बंद कमरे से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। मां ने धक्का मारकर गेट खोला तो दंग रह गई।
ट्यूशन पढ़ाने के लिए आरोपी ने बुलाया था क्लासरूम में
कमरा खुलते ही स्कूल का टीचर धनराज मीना वहां से भाग निकला। पीड़ित बच्ची ने मां को बताया कि टीचर ने उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए क्लास रूम में बुलाया था। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस टीम आरोपी टीचर की तलाश कर रही है।