पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरेाना का कहर:जगदीशपुरा गांव में कोरोना संदिग्ध आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित 3 की मौत

हिन्डौन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव जगदीशपुरा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित मंगलवार को राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान तीन जनों की मौत हो गई। हालांकि गत दिनों की तुलना में हुई मौतो की संख्या मे काफी कमी हुई है। वहीं भर्ती होने वाले लोगो की संख्या भी अन्य दिनो की तुलना में काफी कम है। कोविड-19 प्रभारी डॉ.आशीष शर्मा ने बताया कि जगदीशपुर निवासी आंगनवाड़ी केंद्र पर कार्यरत एक कार्यकर्ता की गत दिवस तबीयत खराब होने के कारण परिजनों ने उपचार के लिए शहर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। महिला में कोविड के लक्षण भी दिखाई दे रहे थे।

उपचार के दौरान महिला ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। इससे पूर्व उसका ब्लड का सैंपल भी जांच के लिए भिजवा दिया। बताया कि महिला को कोविड संदिग्ध मानते हुए पूरे प्रोटोकॉल के साथ शव को पैक करवाया और अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया। सूचना पर कलेक्टर सिदार्थ सिहाग भी अस्पताल पंहुचे। जहां उन्होंने मृतक आंगनवाडी कार्यकर्ता के परिजनों को सांत्वना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें