पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना चालन:107 का चालन कर 10 हजार 700 रूपए का जुर्माना वसूल किया

हिन्डौन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते गांवों में मिल रहे कोरोना के मरीजों को देखते हुऐ सदर थाना पुलिस ने बिना मास्क व बेवजह बाईकों से घूमने वालो पर शिकंजा कसने के लिए सीओ किशोरी लाल के निर्देशन में करौली मार्ग स्थित खेड़ा तिराहे पर चैकपोस्ट लगाकर कर शक्ति बरतते हुऐ 107 लोगों के कोविड के तहत चालान किए। जिनसे 10 हजार 700 रुपए का जुर्माना वसूला है। सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि कोविड-19 की गाइड - लाइन की पालना नहीं करने वाले लोगों के शक्ति बरतने के सीओ किशोरी लाल के निर्देशन में चैकपोस्ट लगाकर नाकाबंदी की।

पिछले 15 दिन से कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से गांवों में फैल रहा हैं। अब शहरों के बजाय कोरोना पॉजिटिव मरीज गावों में अधिक संख्या में मिल रहे है। गांवों बेपरवाह लोग कोविड की एडवाइजरी की पालना नहीं कर रहे है। बेरोकटोक बाइकों से शहर की ओर आवागमन करते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ शक्ति से निवटने के लिए चैकपोस्ट लगाकर नाकाबंदी की जा रही हैं। कोविड -19 की एडवाइजरी की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। जिसके तहत रविवार को सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने वाले बाइक सवार व लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 100 लोगों का चालान किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें