स्कूल में बच्ची से रेप का आरोपी टीचर गिरफ्तार:​​​​​​पिता बोला- शिकायत करने स्कूल पहुंचा तो डांटकर भगाया, पहले भी हो चुकी है आपत्तिजनक घटनाएं

हिण्डौन सिटी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची से रेप करने वाले शिक्षक के स्कूल की मान्यता समाप्त करने की मांग को लेकर टोडाभीम के एसडीओ से मिले ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
बच्ची से रेप करने वाले शिक्षक के स्कूल की मान्यता समाप्त करने की मांग को लेकर टोडाभीम के एसडीओ से मिले ग्रामीण।

टोडाभीम थाना पुलिस ने स्कूल के अंदर छठवीं क्लास की बच्ची से रेप करने वाले आरोपी टीचर को गुरुवार रात गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर एसडीओ से मिले ग्रामीणों ने स्कूल की मान्यता समाप्त करने के साथ ही उस स्कूल में बच्चों को नहीं पढ़ाने का निर्णय लिया है।

थानाप्रभारी रामखिलाड़ी मीना ने बताया कि मामले में तुरंत कार्रवाई कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश की गई। गुरुवार रात को दबिश देकर आरोपी टीचर धनराज मीना निवासी मौनापुरा को उसके गांव में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है। ग्रामीणों से पूछताछ में सामने आया है कि इस स्कूल में पहले भी बच्चों से आपत्तिजनक घटनाएं हो चुकी है। पीड़ित बच्ची के पिता ने एसडीओ को बताया है कि घटना के बाद वह स्कूल के संचालक और आरोपी टीचर से मिला था, लेकिन उसे फटकार कर भगा दिया गया।

बच्ची से रेप का मामला सामने आने के बाद ही स्कूल संचालक फरार हो गया है। शुक्रवार को स्कूल पर ताला लगा मिला। स्कूल में नहीं कोई टीचर पहुंची और नहीं स्टूडेंट्स। शुक्रवार सुबह गांव के राजकीय माध्यमिक स्कूल में पीड़ित बच्ची के पिता के साथ 100 से ज्यादा लोग एकत्र हुए। सरपंच सुशीला मीना की अध्यक्षता में हुई बैठक में ग्रामीणों ने तय किया कि अब वे अपने बच्चों को रेप वाले स्कूल में नहीं पढाएंगे। ग्रामीणों ने स्कूल की मान्यता समाप्त कराए जाने के लिए एसडीओ दुर्गा प्रसाद मीना को ज्ञापन सौंपा।

टीचर ने छठवीं की स्टूडेंट से स्कूल में किया रेप:मां ढूंढते हुए पहुंची तो क्लास रूम से रोने की आवाज आई; शिक्षक फरार

खबरें और भी हैं...