पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑक्सीजन की कमी:गफ्फार स्टील ने उपखंड प्रशासन को दिए चार ऑक्सीजन सिलेंडर

हिन्डौन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पतालों में रोगियों के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए चार ऑक्सीजन सिलेंडर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को सौंपे

भास्कर न्यूज|टोडाभीमकस्बे सहित उपखंड में कोरोना रोगियों के लिए लगातार बढ़ रही ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत को ध्यान में रखते हुए गफ्फार स्टील फैब्रिकेशन के द्वारा उपखंड प्रशासन को चार ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाए गए जो आमजन के लिए हर्ष का विषय है। एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना ने बताया कि गफ्फार स्टील फैब्रिकेशन के मालिक गफ्फार खान के द्वारा मुझे जानकारी दी गई कि यदि कस्बे के चिकित्सालय में ऑक्सीजन की कमी हो रही है तो उनके पास चार ऑक्सीजन के सिलेंडर व रेगुलेटर सहित रखे हुए है। उन्होंने बताया की कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते अस्पतालों में रोगियों के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए चार आंक्सीजन सिलेंडर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को सौंपे गए हैै। साथ ही जीएसएफ के मालिक ने उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीना से आग्रह किया है कि क्षेत्र में कोई भी ऐसा परिवार हो जिसके सामने कोरोना के चलते रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया हो और उन्हें खाने पीने की समस्या हो रही हो तो हमारे द्वारा ऐसे गरीब व असहाय लोगों की मदद की जायेगी साथ ही जीएसएफ के मालिक गफ्फार खान ने कहा कि यदि यहां क्वारेंटाईन सेंटर हो तो हम प्रशासन को वहां रखे गए रोगियों के लिए बड़े कूलर उपलब्ध करवाने का आग्रह भी किया गया।

जिस पर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना ने भामाशाह जीएसएफ के मालिक गफ्फार खान को धन्यवाद देते हुए कहा कि जब तक क्षेत्र में आप जैसे भामाशाह लोग है तब तक क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूख से परेशान नही हो सकता। इस संकट की घड़ी में आप जैसे भामाशाहलोग ही प्रशासन की ताकत है जो प्रशासन का हौसला बुलंदकरने का कार्य कर रहे है। कोरानाकाल के चुनौतीपूर्ण समय के चलते जीएसएफ मालिक के द्वारा 4 आंक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाकर मानवता के हित में निश्चित ही सराहनीय कार्य किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें