अवैध शराब से भरी पिकअप पकड़ी, ड्राइवर गिरफ्तार:शक के आधार पर पुलिस टीम ने रोका, तलाशी में मिले देसी शराब के 4 हजार क्वार्टर

हिण्डौन सिटी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध देसी शराब से भरी पिकअप पकड़ी, आरोपी पुलिस गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
अवैध देसी शराब से भरी पिकअप पकड़ी, आरोपी पुलिस गिरफ्तार।

हिण्डौन सिटी की नईमंडी थाना पुलिस ने शुक्रवार को अवैध शराब से भरी एक पिकअप पकड़ी है। पुलिस ने शराब तस्करी में ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि एसपी शैलेन्द्र सिंह इंदोलिया के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। शुक्रवार दोपहर नईमंडी थाना पुलिस ने मंडावरा रोड पर एक पिकअप को संदिग्ध मारकर रोका। तलाशी में उसमें अवैध देसी शराब भरी मिली। पुलिस ने आरोपी भोलाराम उर्फ भोलू मीणा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पिकअप और उसमें भरे मिले शराब के 3 हजार 939 पव्वे जब्त किए है। आरोपी से शराब तस्करी से जड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

65 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार
सदर थाना पुलिस ने अवैध देशी शराब के 65 पव्वों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि बरगमां मार्ग के सीताराम मंदिर के पास से बरगमा निवासी गोविन्द जाटव (26) को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से देशी शराब के 65 पव्वे बरामद किए गए हैं।