युवक की हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार:15 दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश, दबिश देकर पकड़ा, पुरानी रंजिश के चलते किया था मर्डर

हिण्डौन सिटी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

हिण्डौन की नईमंडी थाना पुलिस ने हत्या के मामले में मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में पूर्व में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी अमृत सिंह गुर्जर (25) पुत्र देवी सिंह गुर्जर निवासी गांव ताली की ढाणी फरीदाकापुरा को गिरफ्तार किया गया है। पिछले 15 दिनों से फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार के लिए लगातार दबिश दे रही थी। पुलिस को मंगलवार को सफलता हाथ लगी। इससे पहले हत्या के मामले में पुलिस ने अशोक निवासी चामडकापुरा को गिरफ्तार किया था।

मामले के अनुसार, 22 नंवबर को महमदपुर निवासी राकेश ने मामला दर्ज कराया था कि 21 नवंबबर को उसका छोटा भाई विष्णु गुर्जर स्कॉर्पियों की मिस्त्री मार्केट में मरम्मत करा रहा था। उसके साथ महमदपुर के अनिल और राजू भी मौजूद थे। इसी दौरान आरोपी अशोक, ताली गुर्जर और खुशीराम सहित तीन-चार लोग आए। आरोपी विष्णु गुर्जर पर लोहे के सरियों से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। घायल विष्णु को हिण्डौन के सरकारी हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट में बताया गया कि महमदपुर के अतर सिंह से पुरानी रंजिश चली आ रही है। हमलावरों में शामिल अशोक गुर्जर अतर सिंह का दामाद है। उसने दीपावली पर जान से मारने की धमकी दी थी। इससे पहले भी 11 नवंबर को अशोक, अमृत और खुशीराम आदि ने नयागांव के पास प्रार्थी राकेश गुर्जर की आंखों में मिर्ची झोंक मारने का प्रयास किया था, जिसकी रिपोर्ट बालाघाट थाने में दर्ज करा दी, लेकिन बालघाट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

खबरें और भी हैं...