हिंडौन में टकराव / दुकानदारों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, नाराज व्यापारी नई मंडी थाने पहुंचे; डीएसपी ने हाथ जोड़कर कराया शांत

हिंडौन में दुकानों को बंद करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुकानदारों पर लाठीचार्ज कर दिया। नाराज दुकानदार नई मंडी थाने पहुंच गए। हिंडौन में दुकानों को बंद करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुकानदारों पर लाठीचार्ज कर दिया। नाराज दुकानदार नई मंडी थाने पहुंच गए।
X
हिंडौन में दुकानों को बंद करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुकानदारों पर लाठीचार्ज कर दिया। नाराज दुकानदार नई मंडी थाने पहुंच गए।हिंडौन में दुकानों को बंद करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुकानदारों पर लाठीचार्ज कर दिया। नाराज दुकानदार नई मंडी थाने पहुंच गए।

  • बल प्रयोग करने से चोटिल हो गए थे कुछ दुकानदार, दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग की थी
  • व्यापारियों का आरोप- पुलिस ने 11 बजे के पहले ही लाठियां भांजकर दुकानें बंद करवा दी थीं

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 01:29 AM IST

हिंडौन सिटी. कोरोना वायरस से बचाव के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए जुटी पुलिस ने गुरुवार को स्टेशन रोड पर फाटक के पास की दुकानों को बंद कराने के लिए हल्का बल प्रयोग कर दिया। दुकानदारों पर डंडा बरसाने से कुछ दुकानदार चोटिल हो गए। इसकी जानकारी जब परचून किराना संघ अध्यक्ष अनिल गोयल सहित कई अन्य व्यापारियों को लगी तो काफी व्यापारी एकत्र होकर नई मंडी थाने पहुंच गए और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

इस बीच डीएसपी श्योराजमल मीना व तहसीलदार भी पहुंच गए। जिन्होंने हाथ जोड़कर नाराज व्यापारियों को शांत किया। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे देश में सरकार ने लॉक डाउन कर रखा है, लेकिन साथ ही आमजन को जरूरी सेवाओं की व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय प्रशासन को निर्देश भी जारी किए गए हैं। उसी के तहत प्रशासन ने शहर में किराना की दुकानों को खोलने का समय सुबह 11 बजे तक तय किया था। 

दुकानदारों का आरोप लाठियां भांजकर सुबह 11 के पहले ही बंद करा दी दुकानें
स्टेशन रोड रेल फाटक के पास के दुकानदारों का आरोप रहा कि सुबह 11 बजे पहले ही पुलिस दुकानों को बंद कराने पहुंच गई और दुकानदारों पर लाठियां भांजना शुरु कर दिया। सूचना मिलते ही किराना परचून संघ के अध्यक्ष अनिल गोयल के नेतृत्व में दुकानदार नई मंडी थाने के बाहर जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रशासन द्वारा तय समय मे भी बाजार नही खोलने की चेतावनी दी। किराना संघ के अध्यक्ष का कहना रहा कि पुलिस ने गलती की माफी मांग ली। शुक्रवार से दुकानें 7 से 10 बजकर 55 मिनट तक खुलेंगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना