पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली निगम कर्मियों को घायल करने का मामला:बिजली निगम के कर्मचारी व क्यारदाखुर्द के ग्रामीण अपनी-अपनी मांगों पर अड़े रहे

हिन्डौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वसूली करने गए बिजली निगम कर्मियों को घायल करने के मामले ने तूल पकड़ा

गांव क्यारदाखुर्द में एक दिन पहले बकाया वसूली करने गए बिजली निगम के दस्ते पर ग्रामीणों की ओर से हमला कर तीन निगमकर्मियों को घायल करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में एक-दूसरे की ओर से आरोप-प्रत्यारोप किए जा रहे हैं। निगम कार्मिकों को हमला कर घायल करने की घटना से नाराज बिजली निगम के अधिकारी व कर्मचारी एकत्र होकर उपखंड कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। बाद में एसडीएम को ज्ञापन देकर जानलेवा हमला करने वाले ग्रामीणों की गिरफ्तारी की मांग की गई। दूसरी ओर क्यारदाखुर्द के काफी ग्रामीण उपखंड कार्यालय पहुंचे और एसडीएम को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि बिजली निगम के कर्मियों ने बीसीआर भरने की धमकी देकर रुपयों की मांग की थी, जब रुपए नहीं दिए तो मनमानी करते हुए महिलाओं अभद्रता की।

वीसीआर भरने की दी धमकी, कॉल रिकॉर्डिंग सुरक्षित हिंडौन ग्रामीण/क्यारदा। गांव क्यारदा खुर्द निवासी बाबूलाल, निवास, महेन्द्र सिह, अरूण सिंह, शक्ति सिंह, विजयसिह, पप्पू जाट, ओमप्रकाश, बनैसिंह, नरेन्द्र, रोहित, हरिसिंह आदि काफी ग्रामीण एसडीएम कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन देकर बताया कि गांव के ही निवासी धीरेन्द्र पुत्र के नाम से ट्रांसफार्मर का स्टीमेट जारी किया। जिससे तीन विधुत कनेक्शन जुडे हुए थे। यह ट्रांसफार्मर पूरी तरह विभागीय प्रक्रिया के बाद लगाया। जिस पर एक साल बाद विधुत विभाग के कर्मचारी पहुंचे। बीसीआर भरने की धमकी देकर पैसे मांगने लगे। जिसकी पीडित पक्ष के पास कॉल रिकॉर्डिंग भी सुरक्षित है। बुधवार को करीब साढे तीन बजे निगम का दस्ता गांव क्यारदा पहुंचा। जहां ट्रांसफार्मर को चोरी का बताते हुए गाली गलौच करने लगे महिलाओं ने इसका विरोध किया तो कर्मचारियों ने उनके साथ हाथापाई करते हुए अभद्रता की। कर्मचारियों की ओर से पीडित पक्ष के ही खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें