पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में व्यापारी की मौत:ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, परचून व्यापारी की मौत, साथी की हालत गंभीर

हिन्डौन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हिंडौन-गंगापुर मार्ग पर रायपुर में दुर्घटना, दुकान के लिए सामान खरीदने वजीरपुर जा रहे थे

कटकड़ किराने की दुकान के लिए सामान खरीदने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को हिंडौन-गंगापुर मार्ग पर रायपुर के अंबेडकर आश्रम के पास सोमवार रात ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इसमें कटकड़ के नथुआकापुरा निवासी 35 वर्षीय दुकानदार की मौत हो गई, जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची वजीरपुर पुलिस ने मृतक के शव एवं घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से घायल को डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।कटकड के नथुआकापुरा निवासी भौम सिंह मीना ने बताया कि उसका भतीजा रमन मीना (35) कटकड़ बस स्टैंड पर चाय पर परचून की दुकान करता था। सोमवार शाम दुकान का सामान लेने के लिए बाइक से वजीरपुर जा रहा था। उसके साथ उसका साथी जिंसीकापुरा निवासी सुनील मीना साथ था। वजीरपुर जाते समय रायपुर के अंबेडकर आश्रम के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दुकानदार रमण मीणा की मौके पर मृत्यु हो गई, जबकि सुनील मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे वजीरपुर के राजकीय अस्पताल भर्ती कराया। हालत गंभीर होने कारण डॉक्टर ने जयपुर रेफर कर दिया। वजीरपुर पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

टैंक में डूबने से बालक की मौत

ढहरिया| बामनवास तहसील के दांतासूती गांव में 5 वर्षिय बालक की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीण खेम सिंह चौहान ने बताया कि दांतासूती गांव में 5 वर्षिय बालक यश पुत्र विजय सिंह राजपूत शनिवार को घर आंगन में पानी के टैंक के पास बैठकर मंजन कर रहा था। इस दौरान पैर फिसलने से बालक टैंक में गिर गया। परिजनों बालक को तुरंत बहार निकाला। गुढाचन्द्रजी कस्बे की सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से रेफर कर दिया। दौसा राजकीय अस्पताल के चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें