तालाब में मिला युवक का शव:मां-बाप के बाद पत्नी की मौत से सदमे में था, पांच दिन से परिजन कर रहे थे तलाश

हिण्डौन सिटी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब में पड़ा युवक का शव। - Dainik Bhaskar
तालाब में पड़ा युवक का शव।

मां-बाप के बाद पत्नी की मौत का एक युवक का इस कदर सदमा पहुंचा कि वह स्मैक का नशा करने लग गया। यही नहीं नशे का इस हद तक आदी हो गया कि उसने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। पांच दिन बाद गुरूवार को उसका शव तालाब के पानी में पड़ा हुआ मिला। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाया और जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

एएसआई देवेन्द्र देव ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि तालाब में छत्तू घाट के पास पानी में एक युवक की लाश दिखाई दे रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को तालाब से बाहर निकाला। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त हिण्डौन के हम्माल पाडा निवासी इरफान (30) पुत्र जहीर के रूप में हुई। मृतक के भाई इमरान ने बताया कि मां बानो की 15 साल पहले और पिता जहीर की चार साल पहले मौत हो गई थी। इरफान की पत्नी अनीसा की भी तीन साल पहले मौत हो गई।

मां-बाप के बाद पत्नी की भी मौत हो जाने से इरफान को बड़ा सदमा लगा और वह स्मैक का नशा करने लगा। चूड़े बनाने के काम से उसे जो रकम मिलती, वह उसे नशे पर ही खर्च कर देता। ऐसे में उसकी नौ साल की लड़की भी अपनी नानी के यहां रहने लगी। छोटे भाई इमरान ने बताया कि इफरान को नशा मुक्ति केन्द्र मथुरा में भी भर्ती कराया गया, लेकिन वह नशे से दूर नहीं रह पाया। बताया कि इफरान बीते रविवार से घर से लापता था। उसे परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। गुरूवार को पुलिस ने सूचना दी, तब पता लगा कि इरफान की लाश तालाब में पड़ी मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।