हादसा:खेड़ा जमालपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, सुरंगपुरा गांव में कुएं में गिरने से मजदूर मरा

हिन्डौन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंडौन रोड स्थित खेडा जमालपुर के यहां पावर हाउस के पास पांच बच्चों के पिता की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। वहीं सपोटरा क्षेत्र के गांव सुरंगपुरा में भी कुंए में गिरने से एक युवक की जान चली गई। दोनों ही मृतकों का पुलिस ने चिकित्सकों से अलग-अलग पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किए। दोनों युवाओं के शव देखकर परिजन बिलख-बिलख कर रोने लगे और ग्रामीणों ने ढांढस बंधाया। बाद में गमगीन माहौल में दोनों का अपने-अपने गांवों में दाह संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि गत दिवस देर शाम गांव खेड़ा जमालपुर के पास किसी वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी।

जिससे उसकी मौत हो गयी। बुधवार सुबह पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को शव सौंप दिया। इधर, मृतक के भाई की ओर से इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह व एएसआई हरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9:30 बजे करौली मार्ग स्थित गांव खेड़ा जमालपुर स्थित पावर हाउस के पास मुनेश (32) पुत्र रतनलाल, निवासी हरिपुरा मेडी पैदल जा रहा था। इसी दौरान किसी वाहन ने पीछे से उसको टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में सदर थाना पुलिस ने ही उसे इलाज के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

वहीं परिजनों को भी घटना की सूना दी। सूचना के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय रास्ते में महवा के पास ही घायलावस्था में ही युवक ने दम तोड़ दिया।सुरंगपुरा में कुएं मेंगिरने से युवक की मौत सपोटरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरिया का मंदिर के गांव सुरंगपुरा में मंगलवार की शाम को कुंए में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जगदीश कोली,निवासी गंगापुर सिटी ने बताया कि मंगलवार शाम 4 बजे उसके पुत्र शंकर कोली को सलमान नामक व्यक्ति उनके गंगापुर स्थित घर से मजदूरी का कार्य करवाने के लिए साथ लेकर आया था। लेकिन रात्रि 8-9 बजे वह कुंए में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...