पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घिनोने अपराध का आरोपी शिकंजे में:सातवीं कक्षा की 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण, जयपुर में एक माह यौन शोषण

हिंडौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिंडौन सिटी | नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी
  • अपहृता बरामद, दो आरोपित गिरफ्तार, दो युवक अपहरण कर बाइक से ले गए थे, एक कमरे में बंद रखा, बालिका के कलमबंद बयान दर्ज

हिंडौन सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक महीने पूर्व सातवीं कक्षा की 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दो दिन पूर्व अपहृता किशोरी को बरामद कर मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान पंजीबद्ध कराए थे। जिसमें किशोरी ने बताया कि मोठियापुरा के शिवकुमार मीना व पालनपुर के शिवसिंह उर्फ कल्ला ने रात 12 बजे उसका अपहरण कर लिया था और उसी रात बाइक पर बैठाकर जयपुर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। जहां दोनों ने दुष्कर्म किया और जब तक उसे जयपुर में रखा यौन शोषण करते रहे। पोक्सो एक्ट के इस मामले की जांच डीएसपी किशोरीलाल कर रहे हैं।

सदर थाना प्रभारी शरीफ अली ने बताया कि 10 जुलाई 2020 को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की सातवीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा का रात 12 बजे मोठियापुरा निवासी शिवकुमार उर्फ राहुल पुत्र शंकरलाल मीना व पालनपुर निवासी शिवसिंह उर्फ कल्ला पुत्र श्रीमन मीना ने अपहरण किया था। जिसकी सदर थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इस मामले को पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा व एएसपी प्रकाशचंद ने गंभीरता से लेकर डीएसपी व सदर थाना प्रभारी को नाबालिग को बरामद कर आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

कई जगह दबिश

डीएसपी किशोरीलाल की ओर से थाना प्रभारी शरीफ अली, जगदीश सिंह, दीपक, महिला कांस्टेबल के नेतृत्व में गठित टीम ने अपहर्ता व अपहरणकर्ता की तलाश जयपुर, गंगापुर, दौसा, मेहंदीपुर बालाजी, करौली, मासलपुर, डांग क्षेत्र लांगरा आदि स्थानों पर की गई थी। जिस पर 10 अगस्त को अपहृता नाबालिग को बरामद कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें