पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पायलट के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने जुटे समर्थक:बर्थडे के उपलक्ष में 151 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान, पौधारोपण कार्यक्रम के साथ गायों के लिए सवामणी का आयोजन

करौली18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सचिन पायलट के जन्मदिन के उपलक्ष में रक्तदान शिविर। - Dainik Bhaskar
सचिन पायलट के जन्मदिन के उपलक्ष में रक्तदान शिविर।

प्रदेश के पूर्व सीएम एवं विधायक सचिन पायलट के जन्मदिन के उपलक्ष में करौली में रक्तदान शिविर एवं पौधरोपण कार्यक्रम का सोमवार को आयोजन किया गया। सपोटरा विधायक रमेश चंद्र मीणा के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसके तहत सुबह से ही रक्तदान के प्रति लोगों में उत्साह नजर आया। सुबह करीब 10 बजे रक्तदान शिविर की शुरुआत हुई। करौली सामान्य चिकित्सालय की टीम रक्त संग्रहण के लिए पहुंची। रक्तदान के लिए 159 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया और 151 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। इससे पहले विधायक रमेश मीणा गौशाला पहुंचे, जहां गायों के लिए सवामणी का आयोजन किया गया।

भगवान मदन मोहन मंदिर में पहुंचकर ढोक लगा व आरती कर सचिन पायलट की दीर्घायु के साथ ही प्रदेश में खुशहाली की कामना की। विधायक रमेश चंद्र मीणा ने कहा कि प्रदेश में खुशहाली की कामना को लेकर भगवान मदन मोहनजी के दर्शन करके पूर्व सीएम पायलट की लम्बी उम्र की कामना की। साथ ही कांग्रेस पार्टी मजबूत हो ऐसी भगवान से दुआ मांगी है। रक्तदान महादान है किसी जरूरतमंद के लिए रक्त देकर उसकी जिंदगी बचाई जा सकती है। लोगों में जागरूकता हो लेकर इसी मंशा से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। साथ ही बेहतर पर्यावरण और आमजन को ऑक्सीजन मिल सके, इस उद्देश्य को लेकर पौधरोपण का भी आयोजन किया गया है। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...