पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अग्निकांड:आग से गेहूं व सरसों की 20 बोरियां राख, 5 भैंस व एक गाय जिंदा जलीं

करौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मढ़ीकापुरा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से छप्परपोश में लगी आग से एक परिवार को जहां बेघर हो गया, वहीं लाखों के नुकसान का सामना करना पड़ा। आग में सरसों व गेहूं की 20 बोरी,कपड़े, बर्तन, नकदी आदि जलने के साथ 5 भैंस व एक गाय की भी जलने से मौत हो गई। पीड़ित परिवार के महिला-पुरुषों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित के अनुसार आग से करीब 5 लाख के नुकसान का सामना करना पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पशु चिकित्सक बुलाकर मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम कराया। पशु चिकित्सक केशव गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े 11 बजे मढ़ीकापुरा के मुनेश मीना पुत्र केलाराम मीना के छप्परपोश में आग लग गई।

पशु चिकित्सक से कराया मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम सदरथाने के हैडकांस्टेबल भीमसेन मिश्रा ने बताया कि पशुपालन विभाग के पशु चिकित्सक केशव गुप्ता व कम्पाउंडर मनोज मीना से मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम कराया। पीड़ित मुनेश मीना ने बताया कि आग से करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है। जिसमें 5 भैंस जिंदा जलने से करीब 4 लाख, 50 हजार का घरेलू सामान और गेहूं व सरसों व नकदी जलने से करीब 50 हजार सहित 5 लाख का नुकसान शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें