पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिंडौन में अपराध बेलगाम:3 बदमाशों ने व्यापारी को घेरा, बाइक गिराई, कट्टे के बट से सिर पर हमला, 1.20 लाख रु लेकर फरार

करौली18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिन्डौन सिटी| लूट की घटना के विरोध मंे शहर के व्यापारियों ने एकत्र होकर घटना विरोध जताया। - Dainik Bhaskar
हिन्डौन सिटी| लूट की घटना के विरोध मंे शहर के व्यापारियों ने एकत्र होकर घटना विरोध जताया।
  • फल मंडी व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, भागते समय हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत
  • भाई के साथ बाइक से घर जा रहा था व्यापारी, बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने मुंसिफ कोर्ट मार्ग पर वारदात को दिया अंजाम

शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। एक सप्ताह में दो दुष्कर्म, चोरी के बाद रविवार को दिनदहाड़े एक फल मंडी व्यापारी से बाइक से आए बदमाश एक लाख 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। फल आड़तिया अपने भाई के साथ बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में मुंसिफ कोर्ट मार्ग पर धाकड़ धर्मशाला के पास वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने देशी कट्टे के बट से व्यापारी के सिर पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया और नकदी लूटकर फरार हो गए। भागते समय बदमाशों ने हवाई फायर कर दहशत भी फैलाई। घायल व्यापारी को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने वारदात स्थल का मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। दूसरी ओर आए दिन होने वाली चोरी व लूट की वारदातों से नाराज व्यापारियों ने एसपी से बदमाशों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है।घर जा रहे थे, बदमाशों ने घेर लियासूरजभान मार्केट निवासी फल व्यापारी घायल शैलेश सिंहल ने बताया कि उनके गोदाम पर एक फल का ट्रक खाली हुआ था। जिसका हिसाब कर वह और उसका बड़ा भाई श्याम बिहारी सिंहल बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान धाकड़ धर्मशाला के सामने बावड़ी के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और बाइक को पैर से धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

बदमाश हथियारों से लैस थे, जिन्होंने देशी कट्टे के बट से व्यापारी के सिर पर कई बार हमला किया जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। व्यापारी के सिर में टांके आए हैं। इसी दौरान बदमाश उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में एक लाख बीस हजार की नकदी थी। घायल व्यापारी के बड़े भाई श्याम बिहारी ने बताया कि रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़वाने के लिए शोर मचाते हुए पीछा किया तो जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर फरार हो गए। गनीमत रही कि गोली नहीं लगी। व्यापारी के भाई और जमा हुए लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हेडकांस्टेबल जनक सिंह और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद गिर्राज प्रसाद ने बताया कि पीड़ित व्यापारी की ओर से दर्ज पर्चा बयान के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी की तलाश जारी है।

एसपी व एएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, मौका मुआयना कियाहिंडौन में दिनदहाड़े फल व्यापारी से हुई लूट की घटना की जानकारी मिलने पर एसपी मृदुल कच्छावा व एएसपी प्रकाशचंद दौरे पर आए। उन्होंने डीएसपी किशोरीलाल व नई मंडी थाना प्रभारी दिनेश मीना आदि के साथ घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती व्यापारी से घटना की जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...