• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Karauli
  • 3 Smugglers Arrested With Smack Of 10 Lakhs, Started Running After Seeing The Police Blockade, 14 Thousand Rupees And 2 Bikes Seized

10 लाख की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार:पुलिस नाकाबंदी देख भागने लगे तो पीछा कर पकड़ा, 14 हजार रुपए और 2 बाइक जब्त

करौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर।

करौली की कुड़गांव थाना पुलिस और जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 90 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 13 हजार से अधिक रुपए और 2 बाइक भी जब्त की है। आरोपियों से स्मैक के कारोबार में लिप्त अन्य के बारे में कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अन्य तस्करों के नाम सामने आने की संभावना है।

कुड़गांव थानाधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत जिला पुलिस, साइबर सेल, कुड़गांव पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्मैक तस्कर सुदेश उर्फ भीम पुत्र हरिप्रसाद मीना निवासी चौड़ा गांव थाना सपोटरा, पुष्पेन्द्र पुत्र मुरारीलाल माली निवासी चौडा गांव थाना सपोटरा और केवल पुत्र तखत सिंह मीना निवासी बामनखो थाना हरनावदा शाहजी जिला बारां को 90 ग्राम स्मैक और दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी ने बताया कि शनिवार को रात में कुड़गांव, डफलपुर रोड, रूण्डी रोड, रूण्डी हनुमानजी से केशर घाटी में नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान सलेमपुर की तरफ से 2 बाइक आती दिखी। एक बाइक पर एक और दूसरी बाइक पर 2 लोग बैठे थे। पुलिस को देखकर युवक बाइक को वापस मोड़कर मैन रोड से गोकुलपुर जाने वाले कच्चे रास्ते की तरफ जाने लगे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकड़ लिया। तीनों से भागने का कारण पूछने पर हड़बड़ाहट में तीनों ने अलग-अलग कारण बताए। संदेह होने पर पुलिस ने तलाशी ली। सुदेश उर्फ भीम पुत्र हरिप्रसाद मीना की जेब से 50 ग्राम पदार्थ स्मैक और 2 हजार 640 रुपए, पुष्पेन्द्र पुत्र मुरारीलाल माली की जेब से 10 ग्राम स्मैक और 1 हजार 60 रुपए मिले, जबकि केवल पुत्र तखत सिंह की जेब से 30 ग्राम स्मैक और 10 हजार 150 रुपए मिले। तीनों से कुल 90 ग्राम स्मैक, 13 हजार 850 रुपए और 2 बाइक जब्त की है।