पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिला अस्पताल में 5 लोगों की मौत, कोरोना संक्रमित मरीजों का तीसरा शतक

करौली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करौली में 129, टोडाभीम में 46, हिंडोन में 55, सपोटरा में 45, नादौती में 33 कोरोना मरीज

जिले में सोमवार को कोरोना का कहर बरपा और जिला अस्पताल में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 314 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के साथ पहली बार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का तिहरा शतक लगा है। चिकित्सा विभाग की जानकारी के अनुसार सोमवार को 314 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

जिसमें करौली ब्लॉक के 129, टोडाभीम ब्लॉक के 46, हिंडोन ब्लॉक के 55, सपोटरा ब्लॉक के 45, नादौती ब्लॉक के 33 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वही करौली नगर परिषद क्षेत्र के 61 लोग कोरोना संक्रमित आए हैं। इसके अलावा दिल्ली के दो, सवाई माधोपुर जिले से एक, दौसा जिले से 1, तथा धौलपुर जिले से दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

वही करौली के कलेक्ट्रेट कार्यालय में एक, कलेक्ट्रेट निवास से एक, केनरा बैंक से एक, गोमती कॉलोनी से 7 तथा चौबे कॉलोनी से चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिला अस्पताल में 5 लोगों की हुई मौत, 2आरटीपीसीआर,3एचआरसीटी पॉजिटिव थे। इधर सोमवार को जिला अस्पताल में 5 लोगों की मौत हो गई है।

जिसमें लोहार खेड़ा टोडाभीम निवासी 30 वर्षीय श्रीकेश को एक मई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जिसकी 3 मई को सुबह 10:00 बजे मृत्यु हो गई। अरावली नगर करौली निवासी 48 वर्षीय रंजीत सिंह को 27 अप्रैल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी 3 मई को मृत्यु हो गई यह दोनों ही कोरोना आरटीपीसीआर रिपोर्ट के अनुसार संक्रमित थे। गंगापुर सिटी निवासी 70 वर्षीय रमेश चंद्र, अटा करौली निवासी कप्तान, कुड़गांव निवासी 45 वर्षीय प्रकाश की भी मृत्यु हो गई है, जो कि एचआरसीटी पॉजिटिव बताए गए हैं।

अब वीकेंड कर्फ्यू के साथ गुरुवार को भी किराने की दुकानें रहेंगी बंद

करौली|कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उपखंड प्रशासन ने जिला मुख्यालय पर वीकेंड कर्फ्यू के साथ गुरुवार को भी किराने की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। उपखंड अधिकारी देवेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि उपखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोमवार को किराना, फल व सब्जी विक्रेताओं के संगठन की बैठक आयोजित की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें