पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:युवक से मारपीट कर 4 बदमाश 15 हजार नकदी व पौने दो लाख रुपए के जेवरात से भरा बैग ले भागे

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट व मारपीट में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
लूट व मारपीट में घायल युवक।
  • खिजूरी गांव के युवक से अक्खे का पुरा के पास वारदात, मारपीट की, अस्पताल में कराया भर्ती.
  • डीएसपी का कहना- पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट, नकदी व जेवरात लूटने जैसी घटना संदेह के घेरे में

गांव खिजूरी निवासी एक बाइक सवार युवक से बीती रात चार बदमाश मारपीट कर नकदी व जेवरात से भरा बैग छीन ले गए। बैग में 15 हजार रुपए व पौने 2 लाख रुपए के जेवरात बताए जा रहे हैं। घायल को परिजनों ने हिंडौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। घायल के अनुसार वह गुरुवार की रात हिंडौन से नकदी व जेवरात बैग में रखकर अपने गांव खिजूरी जा रहा था।

रास्ते में अक्खेकापुरा के पास चार बदमाशों ने रोककर मारपीट कर घायल कर दिया और बैग को छीनकर फरार हो गए। शुक्रवार को पुलिस ने पहुंचकर घायल के पर्चा बयान दर्ज किए हैं और चार लोगों को नामजद किया है। इस मामले में डीएसपी किशोरीलाल का कहना रहा कि पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर घायल करने का मामला प्रथम दृष्टया सामने आ रहा हैं।

नकदी व जेवरात लूट का मामला संदेह के घेरे में हैं। पुलिस पूरी छानबीन कर रही है। राजकीय अस्पताल में भर्ती घायल सुरेश(45) पुत्र मुकंदी निवासी खिजूरी ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 8:30 बजे हिंडौन से गांव खिजूरी के लिए बाइक से रवाना हुआ था। रास्ते में अक्खेकापुरा मोड़ के पास खिजूरी के पिंटू, हरिओम व अक्खेकापुरा का रिंकू व सुभाष पहले से घात लगाए बैठे थे। जिन्होंने उसे रोक लिया।

जिन्होंने मारपीट कर घायल कर दिया। उसके पास रखे 15 हजार रुपए व बैग में रखे पौने दो लाख के जेवरात ले गए। बताया कि जेवरात व हिंडौन से लेकर गांव जा रहा था। परिजनों ने घायल को हिंडौन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सूरौठ थाने के हैडकांस्टेबल यतेन्द्र सिंह ने पर्चा बयान लिए हैं।

शहर में अब तक जेबकतरी, लूटपाट, चेन स्नैचिंग की भी कई वारदातें हो चुकी हैं। जगदम्बा मार्केट में पुत्रों से मिलकर गढ़ीबांधवा गांव जा रही महिला के गले से बाइक सवार बदमाश सोने का पेंडल तोडकर फरार हो गए थे। अस्पताल रोड पर बाइक सवार दवा विक्रेता पर भी बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला किया था।

वर्धमाननगर में एक युवक से मारपीट कर बदमाश 10 हजार लूट ले गए थे। एक पूर्व शिक्षक के 50 हजार रुपए से भरे बैग को बाइक सवार छीनकर ले गए थे। राजकीय अस्पताल में पुत्री का इलाज करवाने आए एक जने की जेब से बदमाश 10 हजार रुपए पार कर ले गए।

10 मार्च को वनपाल से मारपीट कर दो हजार व मोबाइल ले गए। 6 जून को फल मंडी व्यापारी के साथ मारपीट व फायरिंग कर 1.20 लाख रुपए लूट ले गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा कई व्यापारियों के साथ भी लूट की वारदात हुई है।

डीएसपी किशोरीलाल ने बताया कि खिजूरी के युवक के साथ आपसी रंजिश को लेकर रात्रि को मारपीट का मामला सामने आया हैं। घायल की ओर से नकदी व जेवरात लूटने की बात कही गई है। यह मामला संदेहप्रद नजर आ रहा हैं। सूरौठ पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

खबरें और भी हैं...