डकैती की साजिश रचने वाला बदमाश जेल में बंद मिला:प्रोडेक्शन वारंट पर गंगापुर जेल से किया गिरफ्तार, ढाई महीने से तलाश रही थी पुलिस

करौली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

करौली जिले की सपोटरा थाना पुलिस ने डकैती की साजिश रचने के मामले में फरार चल रहे बदमाश को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि डकैती की साजिश रचने के मामले में फरार चल रहे बदमाश सुनील निवासी समस्तीपुर वजीरपुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस बुधवार को आरोपी सुनील को गंगापुर जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई है। पुलिस मामले में पूर्व में चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मामले में फरार एक अन्य बदमाश भंवर सिंह की तलाश की जा रही है।

एएसआई जगदीश सिंह ने बताया कि 15 अगस्त को क्षेत्र में गश्त के दौरान खिरखिड़ी क्रेशर के पास दो लग्जरी कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी। इनमें 6 बदमाश सवार थे। पुलिस को आता देख कर सभी बदमाश गाड़ियों से उतरकर फरार हो गए। मौके पर खड़ी मिली दोनों लग्जरी कार की तलाशी ली गई। तलाशी में कार में देसी कट्‌टा और कारतूस मिला। पुलिस ने दोनों गाड़ियों और अवैध हथियार जब्त कर लिए। बदमाशों को चिन्हित कर तलाश शुरू की। दबिश देकर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में सामने आया कि छहों बदमाश लग्जरी कारों में बैठकर पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की साजिश रच रहे थे।