पायलट पहुंचे करौली के खूबपुरा गांव:विवाह समारोह में की शिरकत, कार्यकर्ताओं ने रास्ते में जगह-जगह किया स्वागत

करौली5 महीने पहले
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को सपोटरा के खूबपुरा गांव में एक विवाह समारोह में शामिल हुए। - Dainik Bhaskar
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को सपोटरा के खूबपुरा गांव में एक विवाह समारोह में शामिल हुए।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को करौली जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान सचिन पायलट सपोटरा के खूबपुरा गांव में एक विवाह समारोह में शामिल हुए। इस दौरान रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।

पायलट ने खूबपुरा गांव में एआईसीसी आईटी सेल के कोऑर्डिनेटर विशाल मीना के विवाह कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सचिन पायलट ने दूल्हे विशाल को आशीर्वाद प्रदान किया और परिवारजनों से भी मुलाकात की। पायलट का खूबपुरा पहुंचने से पहले मार्ग में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। खूबपुरा पहुंचने पर कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें 51 किलो के फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान पायलट ने विशाल मीणा के परिजनों से बातचीत की और परिवार में मांगलिक आयोजन की शुभकामनाएं दी। पायलट ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और क्षेत्र के हालात की जानकारी ली। कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम को शिकायत सौंपी। पायलट करीब 25 मिनट रुके। इस दौरान करौली के पूर्व विधायक दर्शन सिंह गुर्जर सहित कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।