पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौड़ प्रतियोगिता:400 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में उत्तम प्रथम, अभिषेक दूसरे स्थान पर

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम स्वराज मंच बाडा राजपुर ग्राम पंचायत द्वारा दौड प्रतियोगिता का शनिवार को आयोजन किया गया। दौड़ प्रतियोगिता के समापन के बाद विजेता प्रतिभागियों का सम्मान समारोह किया गया। समारोह की अध्यक्षता गुलाब सिंह चौहान ने की। समारोह के मुख्य अतिथि ग्राम स्वराज मंच के प्रदेश महामंत्री महेन्द्र सिंह मीना ने उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों से भाईचारा बढ़ता है। मीना ने कहा कि सुरक्षा के आयाम बदल रहा है। व्यक्ति ही समर्थ नहीं तो राष्ट्र कैसे समर्थ होगा।दौड प्रतियोगिता से युवाओं को समर्थ बनाया जा रहा है। व्यक्ति समर्थ होगा तो ग्राम समर्थ होने के साथ-साथ जिला, प्रदेश, राष्ट्र समर्थ होगा। तब ही हम दुनिया में सिरमौर बनेंगे। दौड प्रतियोगिता के संयोजक गौरव सिंह ने बताया कि 400 मीटर दौड में प्रथम उत्तम सिंह चौहान, द्वितीय स्थान पर अभिषेक सिंह, देशराज सिंह। 800 मीटर दौड में प्रथम स्थान पर अंकित सिंह, द्वितीय पर राहुल सिंह,अमित सिंह रहे। 1600 मीटर दौड में प्रथम अमित सिंह पुत्र बलवीर सिंह, द्वितीय स्थान पर अमित सिंह पुत्र सत्येन्द्र सिंह, अजहरुद्दीन खान रहे। विजेता, उपविजेता को ग्राम स्वराज मंच के प्रदेश महामंत्री महेन्द्र सिंह मीना, निरंजन सिंह, गुलाब सिंह ने माला स्वामी विवेकानंद की पुस्तक देकर सम्मानित किया।

रवि को मैन ऑफ दी मैच व बिट्टू को मैन ऑफ दी सीरीज का खिताब

भास्कर न्यूज | कस्बा शहरसोप के मीनेष क्लब के तत्वावधान में तालेश्वर खेल मैदान पर फाइनल मैच में यूपी के रवि के द्वारा 65 रन बनाने पर मैन ऑफ दी मैच का व बिटटू के द्वारा प्रतियोगिता में 18 विकेट लेने पर कमेटी के लोगों ने मैन ऑफ दी सीरीज से नवाजा गया। इस अवसर पर कमेटी के चट्टान बाबा, रामनरेश मीणा, हरकेश नेता, सीताराम मास्टर, संदीप पाटील, सुनील मीणा, भवानी मीणा व पूर्व विधायक रमेश मीणा सहित सरपंच प्रतिनिधि केदार भोपा, रमेश पटेल सहित खिलाड़ी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें