आक्रोश - प्रदर्शन:जेल में बंदी युवक की मौत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं, ब्राह्मण समाज में रोष, एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिंडौन सिटी|ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने विधायक भरोसी लाल जाटव के आवास पर चैयरमेन ब्रजेश जाटव से मृतक मुकेश अवस्थी के प्रकरण को लेकर मुलाकात की। - Dainik Bhaskar
हिंडौन सिटी|ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने विधायक भरोसी लाल जाटव के आवास पर चैयरमेन ब्रजेश जाटव से मृतक मुकेश अवस्थी के प्रकरण को लेकर मुलाकात की।
  • मुकेश की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत की न्यायिक जांच व दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं परिजन, समाज के लोग

जिला कारागृह में मुकेश अवस्थी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की घटना की न्यायिक जांच एवं आश्रितों को सहायता देने की मांग को लेकर बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपजिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। कार्यशैली को लेकर पुलिस के विरूद्ध नारे लगाए। पूर्व विधायक रमेश चंद मीना, गुढाचन्द्रजी मंडल अध्यक्ष हरीचरण मीना व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा मंडल नादौती अध्यक्ष सुमरन सिंह खटाना के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम के रीडर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में उल्लेख है कि 26 सितम्बर को जिला कारागृह में संदिग्ध हालत में मुकेश अवस्थी की मौत हुई है। घटना की न्यायिक जांच, आश्रित को 25 लाख रुपए सहायता तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी सर्विस में लगाने की मांग मुख्यमंत्री से की है। विधायक रमेशचंद मीना ने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार कर कानून कार्यवाही और परिजनों को सहायता दी जाए। मांग पूरी नहीं की गई तो करौली जिला के सभी भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

पूर्व जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह मीना, भम्बलराम मीना सलावद, नादौती सरपंच रमेश चन्द्र कोली, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शेर सिंह खटाना, जिला मंत्री राजबहादुर खटाना, वासुदेव अलूदा, होडीलाल मीना, पूर्व प्रधान बहादुर खटाना, मंडल महामंत्री उदयराज सिंह राजपूत, मंडल महामंत्री सुनील दत्त उपाध्याय, मान सिंह राजपूत गुडली, नेमीचन्द मीना गुडली, पूर्व मंडल अध्यक्ष गुढाचन्द्रजी शीशराम डोई, एडवोकेट दयाराम, मंडल उपाध्यक्ष धीरेन्द्र हिगोनिया, रामनरेश राजपूत मंडल मंत्री, रामदयाल राजपूत, नेमीचन्द मीना आदि उपस्थित थे।विश्व हिन्दू परिषद ने पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग, भेजा ज्ञापनहिंडौन सिटी | जिला कारागृह में मुकेश अवस्थी की मौत के मामले की सीबीआई जांच एवं मुआवजा आदि की मांग को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। परिषद के जीतू अग्रवाल, बंटीराज उपाध्याय, राहुल शांडिल्य, धीरज शर्मा, रज्जन सिंह, सूरज सैनी आदि ने बताया कि दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने, परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता व एक परिजन को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की गई है।

मंडरायल। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह जादौन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर हिंडौन सिटी के मृतक मुकेश अवस्थी को न्याय दिलाने, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने व अन्य मांगों को पूरा करने की मांग की है। युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा ने बताया कि मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने, मृतक व उसके परिवार के झूठे मुकदमे वापस लेने व मृतक के आश्रित को 25 लाख व सरकारी नौकरी दी जाए।बालघाट| हिंडौन में पुलिस अभिरक्षा में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का आरोप लगाते हुए ब्राह्मण व राजपूत समाज के लोगों ने उप तहसील में तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने मामले की सीबीआई से जांच कराने, मृतक के परिवार के आश्रितों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व परिवारजनों में से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की ह। इस मौके पर परशुराम सेना करौली जिला अध्यक्ष जीतेंद्र शर्मा, करणी सेना जिला अध्यक्ष हंसराज सिंह चौहान, रमाकांत शर्मा व मधु शर्मा उपस्थित रहे।

मासलपुर | भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर हिण्डौन निवासी मृतक मुकेश अवस दिलाने की मांग की है। मासलपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा, शिंभूदयाल मीणा, कल्याण पाराशर, राजू जाटव, मदनमोहन वर्मा, राजरोसी गुर्जर, चेतराम माली सहित कई कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया।कुड़गांव। मुकेश अवस्थी की हिंडौन अनाज मंडी थाने में की गई मारपीट के कारण करौली जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से मृतक मुकेश अवस्थी के साथ न्याय के संदर्भ में मांग करते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष रूप सिंह मीणा के नेतृत्व में कुड़गांव नायब तहसीलदार विष्णु चंद्र शर्मा को ज्ञापन दिया गया।

खबरें और भी हैं...