पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट:बोलेरो में आए बदमाश और बाइक कार्मिक को भरकर ले गए, 60 हजार रु छीने, रास्ते में छोड़ा

करौली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोलेरो से आए बदमाश और गाड़ी में पटक कर ले गए

हिंडौन-बयाना मार्ग पर धंधावली के पास एक मोटरसाइकिल शोरूम में नौकरी वाले को बोलेरो गाड़ी में डालकर अपहरण करने एवं मारपीट कर नकदी छीनने के बाद रास्ते में छोड़ने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित की ओर से सूरौठ थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव खोखलिया का पुरा निवासी राजकुमार जाटव ने थाने में रिपोर्ट दे कर पुलिस को बताया है कि वह गांव धंधावली में हीरो कंपनी के शोरूम पर काम करता है। उसने बताया कि 13 अक्टूबर को दोपहर जब वह शोरूम पर बैठकर कंप्यूटर का कार्य कर रहा था तभी कुलदीप पुत्र राम निवास निवासी भूतों का पुरा, रवि पंडित निवासी कृष्णा कॉलोनी हिंडौन सिटी, लज्जा राम गुर्जर व अन्य दो लोग वहां आए तथा मुझे बाहर बुला कर ले गए।

शोरूम से बाहर आते ही आरोपितों ने उसे बोलेरो गाड़ी में जबरन डाल दिया तथा अपहरण कर ले जाने लगे। बोलेरो गाड़ी में आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की तथा बाइक की डिक्की में रखे 60 हजार रुपए की नकदी, अंगूठी व चेन छीन ली। आरोपितों ने उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया तथा रास्ते में उसे उतार दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी कैलाश चंद बैरवा ने बताया कि राजकुमार जाटव की ओर से दी गई रिपोर्ट की जांच की जा रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...