पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला:उधार दिए रुपयों का पड़ौसी से किया तकाजा, साथियों के साथ लाठी-डंडे से हमला कर किया घायल, परिजनों ने कराया हॉस्पिटल में भर्ती

करौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में भर्ती घायल युवक। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल में भर्ती घायल युवक।

हिंडौन सिटी में शनिवार रात घर में घुसकर एक युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है। लाठी-डंडे से मारपीट से घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हमले का कारण उधार दिए रुपयों का तकाजा करना बताया जा रहा है। पुलिस ने रविवार दोपहर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि हिंडौन नई मंडी के खन्ना कॉलोनी के रहने वाले अब्दुल पर जानलेवा हमला हुआ। उसने पड़ौसी सद्दाम को 10 हजार रुपए उधार दे रखे है। उधार दिए रुपए वापस नहीं लौटने पर अब्दुल ने उससे तगादात किया। इस बात को लेकर 2 दिन पहले आरोपी से उसकी कहासुनी हो गई थी। शनिवार रात को वह परिवार सहित घर में मौजूद था।

देर रात सद्दाम अपने साथियों के साथ घर में घुस आया। लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। परिजनों ने अब्दुल को गंभीरावस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने रविवार दोपहर एक आरोपी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...