दिनदहाड़े बैंक मैनेजर पर हमला:दूसरे युवक के खाते की जानकारी लेने आए थे, मना करने से हुए नाराज, बैंक के बाहर निकलते ही मैनेजर से की मारपीट

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित बैंक मैनेजर प्रवीण। - Dainik Bhaskar
पीड़ित बैंक मैनेजर प्रवीण।

करौली शहर के अनाज मंडी स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक मैनेजर से युवकों के बदसलूकी व मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में बैंक मैनेजर प्रवीण चोटिल हो गए। बताया जा रहा है कि रोड कला गांव निवासी कुछ युवक एक बंद खाते की जानकारी करने को बैंक की शाखा में आए थे। युवकों ने महिला कार्मिक से खाते को लेकर पूछताछ की। महिला कार्मिक ने उन्हें नियमानुसार किसी अन्य के बैंक खाते की गोपनीय जानकारी देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने पहले तो महिला कर्मियों से अभद्रता कर दी।

मैनेजर प्रवीण ने बताया कि बाद में वह उनके पास आए। वह जिस खाते की जानकारी करने आये हैं वो 2017 में ही बंद हो चुका है। नियमानुसार किसी अन्य के खाते की गोपनीय जानकारी नही दी जा सकती। इसके बाद युवक मैनेजर से भी भिड़ गए और गाली गलौच करने लगे। कुछ देर बाद वह एक मीटिंग में शामिल होने के लिए बाहर गए तो युवकों ने गुलाब बाग क्षेत्र में उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही डंडे से भी मारपीट की है। घटना से बैंक कर्मियों में रोष है। मारपीट की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली है।

थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि बैंक मैनेजर से मारपीट व अभद्रता की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी प्राथमिकी प्राप्त नहीं हुई है। प्राथमिकी प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...