पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटी, करौली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और पोते की मौत

करौली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक देवेंद्र जैन व उनका पोता निमित जैन - Dainik Bhaskar
मृतक देवेंद्र जैन व उनका पोता निमित जैन
  • जयपुर से करौली लौट रहे थे, पत्नी, बहू गंभीर हालत में जयपुर रेफर

गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटने से करौली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष 65 वर्षीय देवेंद्र जैन और उनके पोते 8 वर्षीय निमित की मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी, पुत्र वधू, और उनका बेटा प्रदीप घायल हो गए। प्रदीप को लालसोट अस्पताल में ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि उनकी पत्नी और पुत्र वधू को गंभीर अवस्था में लालसोट से जयपुर रेफर कर दिया गया।बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र जैन अपने परिवार के साथ जयपुर से रविवार रात अपने घर करौली वापस लौट रहे थे। लालसोट से 12 किमी दूर उनकी कार के सामने गाय आ गई।

गाय को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों और पुलिस ने घायलाें को 108 एंबुलेंस की मदद से लालसोट अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने निमित को मृत घोषित कर दिया। देवेंद्र कुमार जैन, उनकी पत्नी पुष्प लता तथा बहू नेहा जैन को जयपुर रैफर कर दिया गया। जयपुर में इलाज के दौरान देवेंद्र कुमार जैन की भी मौत हो गई।सुबह पोते का अंतिम संस्कार, शाम को दादा के निधन की सूचना आ गई : 8 वर्षीय निमित का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उसका अंतिम संस्कार करौली के मोक्षधाम में किया गया। देवेंद्र कुमार जैन का जयपुर में सोमवार शाम 4:00 बजे निधन हो गया है। जिन का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह किया जाएगा।

बेटी से मिलने जयपुर गया था परिवार : जानकारी के अनुसार देवेंद्र कुमार जैन की दो पुत्रियां जयपुर में रहती हैं, दोनों विवाहित हैं। छोटी बेटी की हाल ही में डिलीवरी होनी है। उससे मिलने के लिए रविवार सुबह पूरा परिवार जयपुर गया था। जयपुर से शाम 7:00 बजे करौली के लिए रवाना हुआ। इस दौरान लालसोट के पास रविवार रात 9:00 बजे हादसा हो गया।

फरवरी में बने थे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष : देवेंद्र कुमार जैन को फरवरी 2021 में बार एसोसिएशन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उनकी मृत्यु पर एडवोकेट नगेंद्र व्यास, एडवोकेट दिनेश बंसल, एडवोकेट पवन शर्मा, एडवोकेट जयेंद्र सिंह, नवल किशोर शर्मा एडवोकेट, उधोसिंह एडवोकेट, दिव्या शर्मा एडवोकेट, एडवोकेट ब्रह्मानंद बंसल, एडवोकेट लीलाधर चतुर्वेदी, एडवोकेट आशुतोष शर्मा, अरविंद शर्मा, लव शर्मा, महेंद्र मुद्गल सहित सभी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने शोक व्यक्त किया है।

खबरें और भी हैं...