पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:श्रीमहावीरजी में चम्बल गम्भीर लिफ्ट परियोजना की स्वीकृति दिलाने कराओ समिति की बैठक

श्रीमहावीरजी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीमहावीर जी|चम्बल पाचना लिफ्ट योजना स्वीकृत कराओ समिति की हुई बैठक। - Dainik Bhaskar
श्रीमहावीर जी|चम्बल पाचना लिफ्ट योजना स्वीकृत कराओ समिति की हुई बैठक।

चम्बल गम्भीर लिफ्ट परियोजना की स्वीकृति दिलाने के सन्दर्भ में मीना धर्मशाला शान्तीनगर मीटिंग आयोजित की गई जिसमें करौली और सवाई माधोपुर जिले के गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। मीटिंग के संयोजक तारा चंद मीना ने बताया कि चम्बल पचना लिफ्ट योजना, गुडला लिफ्ट परियोजना, चम्बल नदी का पानी भद्रावती नदी में लिफ्ट द्वारा पहुंचाने, आदि की स्वीकृति एवम् शीघ्र शुरू कराने के लिए क्षेत्र के विधायक एवम् सांसदों से सम्पर्क कर कार्य को कराने के बारे में चर्चा की गई। साथ ही हस्ताक्षर युक्त मुख्य मंत्री को पत्र सौंपा।

मीटिंग में करीब 20-25 गांवों के मुख्य मुख्य लोग सामिल हुए। मीटिंग में आन्दोलन आगे बढाने के लिए हमारे द्वारा बतलाये गये सुझाव का सभी ने पूर्ण समर्थन किया , बाहर से आनेवाले भाईयों ने हमारी मेहनत और अधिकृत दस्तावेजों के साथ चंबल से पानी लाने की रणनीति को अभूतपूर्व और प्रभावशाली बतलाया।

हमारे लैटर के ड्राफ्ट को यथा स्थिति में सभी सरपंचों से पांच दिन में प्राप्त कर हमारे पास पहूचाने के संकल्प के साथ मीटिंग संपन्न हुई, विधायकों और सांसदों से सुविधानुसार लेटर प्राप्त कर इसी बजट सत्र में बजट घोषणा से पूर्व रिकमंडेशन सरकार तक पहूंचाना निश्चित हुआ। मीटिंग में दानालपुर सरपंच सीमा मीना, सनेट सरपंच, अनिल चौधरी, पटोंदा सरपंच ऊषा मीना, रामधन मीना, त्रिलोक मीना, भगवती मीना, विनोद मीना, सहित श्री महावीरजी, चादंनगाव, अरनिया, नगला मीना, गावडी, मोहचा, भालपुर, सहित श्री महावीरजी पंचायत समिति के सभी सरपंच एवम् गांव के गणमान्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें