ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत:डीएपी खाद भरकर हिण्डौन से गुढ़ाचंद्रजी जा रहा था, घुमाव पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मृतक चांद। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मृतक चांद।

करौली जिले के नादौती-श्रीमहावीरजी मार्ग पर डीएपी खाद से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि हादसे में हिण्डौन निवासी चांद पुत्र नत्थी की मौत हो गई। वह ट्रक का ड्राइवर था। घटनाक्रम के मुताबिक, गुरुवार शाम को वह ट्रक में डीएपी खाद भरकर हिण्डौन से गुढ़ाचंद्रजी जा रहा था। इसी दौरान तेसगांव बस स्टैंड के पास घुमाव पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला। जिसे गंभीरावस्था में तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दूसरे ट्रकों में खाद को भरकर रवाना करवाया। जिसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा करवाकर सड़क किनारे किया। जिसके बाद करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बाधित यातायात को सुचारू करवाया गया।