कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन:जमा धन के भुगतान के लिए सहारा ग्रुप के अभिकर्ताओं का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहारा ग्रुप ऑफ कंपनी से संबंधित सोसाइटी में निवेश कर्ताओं का जमा धन के भुगतान की मांग को लेकर जिलेभर से आए सहारा अभिकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया। सहारा अभिकर्ता ने बताया कि हम लोगों ने अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए सहारा ग्रुप से जुडे। जिसमें आवेदनकर्ताओं ने अपने करोड़ों रुपए जमा कराया लेकिन सहारा ग्रुप द्वारा समय पर वापस नहीं करने से निवेशकर्ता अभिकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने को मजबूर हो रहे हैं।

घर जाकर गाली गलौज करते हैं, जिससे अभिकर्ता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि निवेशकों का पैसा अगर नहीं मिला तो जिले भर के निवेशक व सहारा अभिकर्ता कलेक्ट्रेट पर अनिश्चित काल के लिए धरने पर बैठ जाएंगे। पिछले पांच-छह वर्षों से कंपनी ना तो हमारे निवेश कर्ताओं को उनकी निवेशित धनराशि का भुगतान कर रही है और ना ही किसी अभिकर्ता का किसी भी प्रकार का पारिश्रमिक का भुगतान कर रही है।

वर्तमान में स्थिति यहां तक पहुंच चुकी है कि जमाकर्ता, निवेशकर्ता, अभिकर्ता एजेंट के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने पर उतारू हो रहा है एजेंट को घर आता है अभिकर्ता भी बेरोजगार हो चुका है। इस मौके पर राकेशकुमार शर्मा, हरिमोहन गुप्ता, महेश कुमार जांगिड, रिद्दी चंद बंसल, संता देवी, बनवारी लाल, प्रकाश चंद प्रजापत, अब्दुल सत्तार, घनश्याम गुप्ता, बलराम शर्मा, वीरेंद्र कुमार गाेयल, विष्णु मित्तल, जगदीश बंसल सहित दर्जनों अभिकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...