पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरने-प्रदर्शन का असर:विरोध के कारण पायलट नगर में बंद करनी पड़ी शराब की दुकान

हिंडौन सिटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंडावरा रोड बाईपास पर पायलट नगर क्षेत्र की आबादी के बीच खोले गए शराब के ठेके को लोगों के विरोध के बाद गुरुवार को हटवा दिया गया है। पुलिस की मौजूदगी में ठेकाकर्मियों ने शराब को निकालकर अन्यत्र भेज दिया।

शराब ठेके के विरोध में कई दिनों से क्षेत्र के लोगों की ओर से शराब ठेके के बाहर ही धरना दिया जा रहा था। धरने पर बैठी विनेश, सुनीता, प्रीतम देवी, मीरा, मिथिलेश, राधा, समय बाई, पंकज देवी,सुमन, सुमन्त, हेमा देवी,रेखा शकुंतला, शांति, सूबेदार गोविंद सिंह कप्तान सिंह, देवी सिह, महेंद्र सिंह, उदय सिंह, संतोष शर्मा, रूप सिंह तिवारा, समय सिंह, विश्रामसिह, ज्ञान सिंह, बच्चू सिंह, बदन सिंह आदि का कहना रहा कि शहर के मंडावरा रोड पर कृषि उपज मंडी पेट्रोल पंप के सामने पायलट नगर में घनी आबादी के बीच में शराब का ठेका संचालित है।

इससे महिलाएं बालिकाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लगातार धरने व प्रदर्शन से आबकारी विभाग व पुलिस अधिकारी हरकत में आए। पुलिस की मौजूदगी में शराब के ठेकेदार ने दुकान में रखे शराब के कार्टूनों को वाहन में भरकर अन्यत्र भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें