लग्जरी कार दुर्घटनाग्रस्त होकर बोनट के सहारे हुई खड़ी:तेज घुमाव पर वाहनों को बचाने के चलते अनियंत्रित हुई, सड़क किनारे बनी नालियों में गिरी

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोनट के सहारे खड़ी कार। - Dainik Bhaskar
बोनट के सहारे खड़ी कार।

करौली जिले के नादौती-गुढ़ाचंद्रजी मार्ग पर तेज घुमाव पर शनिवार दोपहर एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि दुर्घटना में कार सवार किसी के चोट नहीं आई है, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार दौसा जिले के सिकराय से 3 लोग एक लग्जरी कार में सवार होकर नादौती के कूंजेला गांव जा रहे थे। दोपहर करीब 1:30 बजे नादौती-गुढ़ाचंद्रजी मार्ग स्थित गोटिया का पुरा गांव के पास तेज घुमाव पर अन्य वाहनों से बचने के प्रयास में लग्जरी कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे बनी चौकड़ियों (नालियों) में जा गिरी।

तार के सहारे खड़ी क्षतिग्रस्त कार।
तार के सहारे खड़ी क्षतिग्रस्त कार।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार बोनट के सहारे खड़ी हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार सवार तीन लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला। हालांकि कार सवार किसी के दुर्घटना में चोट नहीं आई है। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से कार को सीधा किया गया। कार सीधी होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार लोग अन्य वाहन में बैठकर गंतव्य के लिए रवाना हो गए।