हादसे का भय:चादनगांव में 5 फीट गहरे गडढ़ों से हादसे का भय, ढकवाने के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीमहावीरजी | ग्राम पंचायत चांदनगांव में खोदे गए गड्‌ढों से हो रही परेशानी को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
श्रीमहावीरजी | ग्राम पंचायत चांदनगांव में खोदे गए गड्‌ढों से हो रही परेशानी को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

ग्राम पंचायत चांदनगांव में घरों से निकलने वाले गंदे पानी को फैलने से रोकने के लिए आम रास्ते में सोखते गड्ढे खुदवाए जा रहे हैं। करीब 5 फीट की गहराई में खोदे जा रहे गड्ढे को शीघ्र ना ढककर खुला छोड़ देने से हादसे की आशंका बनी हुई है। इससे नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर नाराजगी का इजहार किया है।

प्रदर्शन में शामिल मुरारी जांगिड़, हरिओम जांगिड़ ने बताया कि पंचायत द्वारा गांव के आम रास्तों में सोखते गड्ढे खोदे गए है, वहीं कुछ गड्ढे सार्वजनिक निर्माण विभाग की सड़क की पटरी पर खोदे गए हैं। जिनको अभी तक ढका भी नहीं गया। खुले पड़े हुए गड्ढे हादसे को न्योता दे रहे हैं। जिनमें लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि ये गड्ढे ढकने के बाद भी भारी वाहनों की आवाजाही से बैठ सकते हैं। जिससे वाहन चालक एवं लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इन गहरे गड्‌ढों से आए दिन लोगों के साथ हादसे का डर रहता है। रात के समय कई वाहन चालक गिरकर चोटिल हो चुके। हादसों के कारण लोग रात से समय निकलने से कतराते हैं।

खबरें और भी हैं...