• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Karauli
  • Left The House At Night, Did Not Return, Severed Throat And Hand, The Villagers Adamant About The Demand Of Arrest Of The Killers, Did Not Allow The Dead Body To Be Raised

खेत में मिला युवक का शव:रात को घर से निकला वापस नहीं लौटा, गले व हाथ की कटी मिली नसें, हत्यारों की गिरफ्तार की मांग को लेकर अड़े ग्रामीणों ने नहीं उठाने दिया शव

करौली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में युवक की लाश मिलने के बाद मौका-मुआवना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
खेत में युवक की लाश मिलने के बाद मौका-मुआवना करती पुलिस।

टोडाभीम के बालघाट थाना क्षेत्र में एक खेत में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले एवं हाथ की नसें कटे हुए मिले हैं। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव की सूचना मिलते ही बालघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान के प्रयास किए।

मृतक की पहचान भोलू की कोठी गांव निवासी कैलाश मीणा (30) पुत्र सेवाराम मीणा के रूप में हुई है। क्षेत्र में युवक शव का मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक का शव खेत में से पुलिस को उठाने नहीं दिया। पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया। जिसके बाद शव को बालघाट हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मृतक कैलाश मीणा खेती का काम करता था। सोमवार रात को घर से निकला था, उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। सुबह करीब सात बजे उसका शव मोहनपुर भोलू की कोठी सड़क मार्ग के पास खेत में पड़ा मिला। युवक की लाश मिलने का पता चलने पर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर टोडाभीम डीएसपी फूलचंद व थानाधिकारी राम खिलाड़ी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

मौका-मुआवना करने पर कैलाश के गले एवं हाथ की नसें कटे हुई मिली है। जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए। सुबह युवक का शव खेत मे पड़ा होने की सूचना से परिवार में मातम पसर गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों व परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। हत्यारों की गिरफ्तार की मांग को लेकर ग्रामीण अड़ गए। मृतक के शव को खेत में से पुलिस को उठाने नहीं दिया। पुलिस आलाधिकारी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए ग्रामीणों से समझाइश करने में जुट गई। दोपहर करीब साढ़े 11 बजे पुलिस की ओर से त्वरित कार्रवाई करने की बात पर ग्रामीण सहमत हुए। जिसके बाद शव को मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस का कहना है कि किसी नुकीले हथियार से गले व हाथ की नसें काटी गई है। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...